NDTV Khabar

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले शेन वॉर्न ने दिए कुलदीप यादव को टिप्स, Photo वायरल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव को टिप्स दिया है.इस दौरान की उनकी फोटो वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले शेन वॉर्न ने दिए कुलदीप यादव को टिप्स, Photo वायरल

शेन वॉर्न और कुलदीप यादव

खास बातें

  1. भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल आज
  2. शेन वॉर्न ने दिए कुलदीप यादव को टिप्स
  3. मैच में बारिश के आसार
नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब से कुछ ही देर में विश्व कप 2019 का सेमीफाइनल खेला जाएगा. दोनों टीमों ने इसके लिए कड़ा अभ्यास भी किया है. भारतीय टीम को इस मैच में सभी फेवरेट को तौर पर देख रहे हैं. लेकिन न्यूजीलैंड की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मैच का रूख अपनी टीम की ओर मोड़ सकते हैं. इस मैच में भारतीय स्पिनर्स कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की भूमिका अहम होने वाली है. पूरी उम्मीद है कि इस मैच में यह जोड़ी फिर से खेलते दिखाई दी. अब मैच से पहले एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कुलदीप यादव और दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न दिखाई दे रहे हैं. शेन वॉर्न ने मैच से पहले कुलदीप यादव को कुछ टिप्स दिए हैं, जो भारतीय टीम के लिए कारगर साबित होगी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता


शेन वॉर्न ने खुद इसकी जानकारी दी है. कुलदीप यादव को शेन वॉर्न जैसे दिग्गज स्पिनर से टिप्स मिलना बड़ी बात है. कुलदीप यादव अगर उनसे मिले टिप्स को इस मैच में अमल में लाते हैं तो न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर भारी पड़ सकते हैं. आईसीसी विश्व कप-2019 का पहला सेमीफाइनल मंगलवार को दो बार के चैम्पियन भारत तथा मौजूदा उपविजेता न्यूजीलैंड के बीच आज यहां के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा. भारत ने जहां एक हार के साथ सेमीफाइनल का टिकट कटाया है वहीं न्यूजीलैंड को लीग स्तर पर लगातार तीन हार मिली है. भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच लीग स्तर पर खेला गया मुकाबला बारिश में धुल गया था.

ऐसा हुआ तो सेमीफाइनल खेले बिना ही फाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया, जानें क्या है गणित

भारत को शुरू से खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था वहीं कीवी टीम पर भी शुरू से ही सभी की नजरें थी. बड़े टूर्नामेंट में अधिकतर न्यूजीलैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इस बार भी वो सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही है. एक समय तो वह अंकतालिका में पहले स्थान पर थी. बाद में कुछ मैचों में हार के बाद उसे लीग दौर का अंत चौथे स्थान पर रहकर करना पड़ा. पहले सेमीफाइनल में हालांकि कीवी टीम को भारत के खिलाफ अपनी पूरी ताकत से खेलना होगा क्योंकि भारतीय टीम बेहतरीन फॉर्म में है और उसे सिर्फ एक मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है वो भी बर्मिघम में इंग्लैंड के खिलाफ जब वह 300 से ज्यादा के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई थी. हां, सवाल एक बार फिर यही है कि क्या विकेट बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है? 

टिप्पणियां

VIDEO: न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहले सेमीफाइनल मैच में होगी कड़ी टक्कर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement