Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कोरोना इफेक्ट: घर में कैद श्रेयस अय्यर बने जादूगर, बहन को ऐसा मैजिक ट्रिक दिखाकर चौंका दिया, देखें VIDEO

कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण घर में रहने पर मजबूर भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जादू करके अपना मन बहला रहे हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अपनी बहन नताशा को मैजिक ट्रिक दिखाकर एंटरटेनमेंट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोरोना इफेक्ट: घर में कैद श्रेयस अय्यर बने जादूगर, बहन को ऐसा मैजिक ट्रिक दिखाकर चौंका दिया, देखें VIDEO

मैजिक ट्रिक दिखाकर श्रेयस अय्यर घर वालों का कर रहे हैं मनोरंजन

खास बातें

  1. श्रेयस अय्यर घर में रहकर जादू करते हुए आए नजर
  2. बहन के सामने किया मैजिक ट्रिक
  3. कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को किया गया है स्थगित

कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से क्रिकेटर अपने घरों में कैद है, इस समय कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी घरों में रहकर अपने परिवार के साथ खाली समय बिता रहे हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) घर में रहकर अपने मन को बहलाने के लिए जादूगरी करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, बीसीसीआई ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट की है जिसमें श्रेयस अपनी बहन नताशा को अपने जादू से हैरान करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में श्रेयस कार्ड मैजिक ट्रिक कर अपनी बहन को खूब एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. बीसीसीआई ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है कि 'विश्वास किजिए इस समय जब सभी क्रिकेटर घरों में हैं तो हमारे जादूगर श्रेयस अय्यर हम सभी को एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज रद्द कर दिया गया है. वनडे सीरीज में श्रेयस भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का हिस्सा थे. इसके साथ-साथ वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के कप्तान भी हैं.

वायरस के प्रकोप के कारण आईपीएल को 14 अप्रैल कर के लिए स्थगित कर दिया गया है. अब देखना है कि बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल (IPL 2020) को लेकर आने वाले समय में क्या फैसला करता है. 


कोरोना वायरस को देखते हुए बीसीसीआई ने अपने सभी कर्मचारी को घर से ही काम करने को लिए कहा है. बात करें भारत की तो कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस समय समय 270 लोग वायरस से संक्रमित हो गए हैं. भारत सरकार ने रविवार 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है.

टिप्पणियां

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

Advertisement