कोरोना वायरस का खौफ: सौरव गांगुली को फुर्सत मिली तो सेल्‍फी पोस्‍ट कर लिखा यह कमेंट...

गांगुली ने इस सेल्फी को पोस्‍ट करते हुए कमेंट किया "कोरोनावायरस के डर के बीच, पांच बजे तक लाउंज में बैठने की खुशी. याद नहीं है कि पिछली बार कब फ्री था."

कोरोना वायरस का खौफ: सौरव गांगुली को फुर्सत मिली तो सेल्‍फी पोस्‍ट कर लिखा यह कमेंट...

Sourav Ganguly ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्‍ट किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दुनियाभर में फैला है कोरोना वायरस का खौफ
  • इससे क्रिकेट सहित सभी खेल हुए हैं प्रभावित
  • आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्‍थगित करना पड़ा है
कोलकाता:

Coronavirus scare: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की ओर से इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की गई सेल्‍फी, क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस सेल्‍फी में सौरव फुर्सत या यूं कहें बिना किसी काम के बैठे नजर आ रहे हैं. गांगुली ने इस सेल्फी को पोस्‍ट करते हुए कमेंट किया "कोरोनावायरस के डर के बीच, पांच बजे तक लाउंज में बैठने की खुशी. याद नहीं है कि पिछली बार कब फ्री था." गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus scare) के देश और दुनियाभर में फैले डर के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपना कार्यालय बंद कर दिया है और कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा है.

कोरोना वायरस की महामारी का असर विभिन्‍न टीमों के बीच होने वाले सीरीज कार्यक्रम के शेड्यूल पर पड़ा है. कोरोना वायरस के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों को रद्द करना पड़ा है. सीरीज के अंतर्गत धर्मशाला में हुआ पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि शेष दो मैचों को निरस्‍त करना पड़ा. आईपीएल 2020 के आयोजन को भी कोरोना वायरस के चलते 15 अप्रैल तक स्‍थगित करना पड़ा है. ऐसे में बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को भी बहुत दिनों के बाद एक फ्री दिन मिला.

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई के मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया. बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने कोरानावायरस के कारण अपने कार्यालयों को मंगलवार से लेकर शनिवार तक बंद रखने का फैसला किया है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com