Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sachin Tendulkar ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो Sourav Ganguly ने फ‍िर की ठ‍िठोली...

करीब चार-पांच द‍िन पहले ही सच‍िन ने ऑस्‍ट्रेल‍िया में छुट्टी मनाते हुए फोटो सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट क‍िया था. 13 फरवरी इस फोटो को लेकर दोनों द‍िग्‍गज प्‍लेयर्स के बीच इंस्‍टाग्राम पर चुटकी लेने का दौर भी चला था.

Sachin Tendulkar ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो Sourav Ganguly ने फ‍िर की ठ‍िठोली...

Sourav Ganguly ने सच‍िन तेंदुलकर के फोटो पर रोचक कमेंट क‍िया है

खास बातें

  • सच‍िन ने बर्ल‍िन शहर का अपना फोटो पोस्‍ट क‍िया था
  • इस पर सौरव गांगुली ने ल‍िखा-मैं गलत नहीं था
  • हाल में दो बार सोशल मीड‍िया पर मस्‍ती करते द‍िखे हैं दोनों द‍िग्‍गज

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सच‍िन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)ने सोमवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जर्मनी के बर्ल‍िन शहर की अपनी यात्रा का फोटो पोस्‍ट क‍िया तो सौरव गांगुली एक बार फ‍िर खुद को मजाक‍िया र‍िएक्‍शन देने से नहीं रोक पाए. सच‍िन प्रत‍िष्‍ठ‍ित लॉरेस स्‍पोर्ट्स अवार्ड लेने के ल‍िए बर्ल‍िन गए थे. उन्‍होंने जैसे ही फोटो पोस्‍ट क‍िया, भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)प्रमुख सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने र‍िएक्‍शन देने में देर नहीं लगाई. उन्‍होंने ल‍िखा-तेंदुलकर..मैं गलत नहीं था. सौरव ने यह र‍िएक्‍शन क्‍यों द‍िया, इसका कारण भी जान लीज‍िए.दरअसल, करीब चार-पांच द‍िन पहले ही सच‍िन ने ऑस्‍ट्रेल‍िया में छुट्टी मनाते हुए फोटो सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट क‍िया था. 13 फरवरी इस फोटो को लेकर दोनों द‍िग्‍गज प्‍लेयर्स के बीच इंस्‍टाग्राम पर चुटकी लेने का दौर भी चला था. सच‍िन के उस फोटो को लेकर कमेंट करते हुए तब सौरव ने ह‍िंदी में ल‍िखा था-क‍िसी-क‍िसी का क‍िस्‍मत अच्‍छा है...छुट्टी मनाते रहो.

स्टीव वॉ ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज को लेकर की यह भविष्यवाणी

2m2l7418सौरव (Sourav Ganguly) ने अपने इसी कमेंट को आगे बढ़ाते हुए अब नए फोटो में ल‍िखा है क‍ि मैं गलत नहीं था यानी सच‍िन खूब छुट्ट‍ियां मना रहे हैं. इस ठ‍िठोली का तब भी सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब आनंद उठाया था. सचिन ने उस समय गांगुली के कमेंट के जवाब में लिखा कि यह छुट्टी एक करोड़ जुटाने में मददगार रही. गौरतलब है क‍ि तेंदुलकर बुशफायर क्रिकेट बैश (Bushfire Cricket Bash)में खेलने गए थे जिसका मकसद पैसे इकट्ठा कर ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के पीड़ितों को आर्थ‍िक मदद मुहैया करना था. बुशफायर क्र‍िकेट बैश मैच में वनडे और टेस्‍ट क्र‍िकेट में सर्वाध‍िक रन बनाने वाले सच‍िन तेंदुलकर ने ऑस्‍ट्रेल‍िया की मह‍िला ऑलराउंडर एल‍िसे पेरी के ओवर का सामना भी क‍िया था.

 10-10 ओवर के इस प्रदर्शन मैच में पोंटिंग एकादश ( Ponting XI) ने  गिलक्रिस्ट एकादश (Gilchrist XI)को हराया था. दुनियाभर के नामचीन क्रिकेटरों ने इस मुहिम को अपना समर्थन दिया और सालों बाद मैदान पर उतरे थे. मैच में गिलक्रिस्ट एकादश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया थे. पोटिंग एकादश ने पांच विकेट खोकर 104 रन बनाए थे. कप्‍तान र‍िकी पोंटिंग ने 14 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 26 रन बनाए जबकि लारा (Brian Lara)ने 11 गेंदों की तूफानी पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए. जस्टिन लेंगर छह रन बना सके जबकि मैथ्यू हेडन के बल्ले से 16 रन निकले. इसके अलावा फोएबे लीचफील्ड ने नौ रन बनाए. ल्यूक हॉज 11 रनों पर नाबाद लौटे. गिलक्रिस्ट एकादश की ओर से कर्टले वॉल्श, एंड्रयू साइमंड्स और युवराज सिंह ने एक-एक सफलता हासिल की.जवाब में गिलक्रिस्ट एकादश 10 ओवरों में छह विकेट पर 103 रन ही बना सकी. इसमें कप्तान और विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट के 17, शेन वॉटसन ( Shane Watson)के 30 और एंड्रयू साइमंड्स के 29 रन शामिल रहे. पोंटिंग एकादश की ओर से ली के अलावा ल्यूक हॉज ने एक सफलता हासिल की.