श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने नई चयन समिति की घोषणा की

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने मंगलवार को नई पांच सदस्यीय चयन समिति की घोषणा की है. इस समिति की अध्यक्षता टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ग्राएमे लाबरॉय करेंगे.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने नई चयन समिति की घोषणा की

श्रीलंकन क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)

खास बातें

  • श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने नई चयन समिति बनाई
  • इस समिति की अध्यक्षता टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ग्राएमे लाबरॉय करेंगे
  • पिछली चयन समिति की अध्यक्षता पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या कर रहे थे
कोलंबो:

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने मंगलवार को नई पांच सदस्यीय चयन समिति की घोषणा की है. इस समिति की अध्यक्षता टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ग्राएमे लाबरॉय करेंगे. एसएलसी ने एक बयान में कहा, "श्रीलंका को नई चयन समिति की घोषणा की है. इस समिति की अध्यक्षता लाबरॉय करेंगे." इस समिति में जहां एक ओर असंका गुरुसिन्हा को बरकरार रखा गया है, वहीं अध्यक्ष लाबरॉय के अलावा, इसमें तीन नए सदस्यों को शामिल किया गया है. इस समिति में शामिल पांच सदस्य गुरुसिन्हा, लाबरॉय, जेरल वोउटेरेस्ज, साजिथ फर्नादो और गामिनी विक्रमसिंघे हैं. 

यह भी पढ़ें: जब जसप्रीत बुमराह के ड्राइवर बने धोनी और पूरी टीम ने की मैदान पर मस्ती

यह नई चयन समिति पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात में अगले सप्ताह खेले जाने वाली सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का चयन करेंगे. श्रीलंका बोर्ड की पिछली चयन समिति की अध्यक्षता पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या कर रहे थे और उन्होंने खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

VIDEO: हर भूमिका में फिट हैं महेंद्र सिंह धोनी
इस सीरीज में भारत ने श्रीलंका को तीन टेस्ट मैचों में 3-0, पांच वनडे मैचों में 5-0 और एक टी-20 मैच में मात दी थी. पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका रविवार को संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होगी, जहां वह दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी. तीन टी-20 मैचों की सीरीज के बाकी बचे दो मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच लाहौर में खेले जाएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com