एक्टर शाहिद कपूर के कवर ड्राइव को देखकर सुरेश रैना, बोले- सुपर...देखें Video

फिल्म स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की तैयारी में लगे हुए हैं. बता दें कि  जर्सी फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर क्रिकेटर का किरदार निभा रहें हैं.

एक्टर शाहिद कपूर के कवर ड्राइव को देखकर सुरेश रैना, बोले- सुपर...देखें Video

एक्टर शाहिद कपूर के कवर ड्राइव को देखकर सुरेश रैना, बोले- सुपर...देखें Video

फिल्म स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की तैयारी में लगे हुए हैं. बता दें कि  जर्सी फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर क्रिकेटर का किरदार निभा रहें हैं. अपने सोशल मीडिया पर शाहिद ने बल्लेबाजी करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसपर क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कमेंट किए हैं. दरअसल वीडियो में शाहिद किसी बेहतरीन क्रिकेटर की तरह 'कवर ड्राइव' शॉट मारते हुए दिख रहे हैं. एक्टर के बेहतरीन कवर ड्राइव शॉट को देखकर रैना ने कमेंट किया. अपने कमेंट में रैना ने सीधे लिखा कि सुपर कवर ड्राइव और सिर को स्थिर रखते हुए. आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं. फिल्म जर्सी में शाहिद एक ऐसे क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे जिसका सपना भारतीय टीम के लिए खेलने का है. फिल्म 'जर्सी' (Jersey) तेलुगू में आई फिल्म की रिमेक है. तेलुगू  में आई यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. सिनेमा प्रेमी शाहिद को क्रिकेटर के तौर पर बड़े पर्दे पर देखने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

IPL 2020: पिता चलाते थे ऑटो, अब IPL में रचा इतिहास, Shah Rukh Khan की टीम की ऐसे निकाली हवा

Early mornings.. wake up with drive.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि सुरेश रैना इस बार का आईपीएल नहीं खेल रहे हैं. उन्होंने निजी कारणों के चलते अपना नाम आईपीएल के इस सीजन से वापस ले लिया था. आईपीएल 2020 में रैना के न खेलने से सीएसके की टीम को गहरा झटका लगा. पूरे टूर्नामेंट में सीएसके टीम का बुरा हाल रहा है. आईपीएल 2020 के प्वाइंटस टेबल में चेन्नई आखिरी पायदान पर पहुंच गई है. 


भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को ऑस्ट्रेलियाई सरकार से मिली हरी झंडी, शेड्यूल का ऐलान जल्द

आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी. इस बार मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार परफॉर्मेंस दिखाया है. इन दो टीमों के अलावा आरसीबी भी कमाल करने में सफल रही है और प्लेऑफ के पहुंचने के दरवाजे पर खडी़ है. चेन्नई सुपरकिंग्स को अब टूर्नामेंट में बाकी बचे 4 मैचों में जीत हासिल करनी होगी .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​