NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम घोषित, अनुभवी सुरेश रैना होंगे कप्‍तान

रणजी ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम की घोषणा कर दी गई है. उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने प्रतियोगिता के लिए टीम की कप्‍तानी मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना को सौपी है.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम घोषित, अनुभवी सुरेश रैना होंगे कप्‍तान

सुरेश रैना के पास रणजी ट्रॉफी में च्‍छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका होगा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. यूपी टीम प्रतियोगिता में पहला मैच रेलवे के खिलाफ खेलेगी
  2. टीम में प्रवीण कुमार भी किए गए हैं शामिल
  3. हाल के समय में रैना की फिटनेस को लेकर उठे हैं सवाल
लखनऊ: रणजी ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम की घोषणा कर दी गई है. उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने प्रतियोगिता के लिए टीम की कप्‍तानी मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना को सौपी है. उत्तर प्रदेश को अपना पहला मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में रेलवे के खिलाफ खेलना है. एक समय शार्टर फॉर्मेट की क्रिकेट में टीम इंडिया के नियमित सदस्‍य रहे रैना के पास इस प्रतियोगिता में अच्‍छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका होगा. मीडिया के आई खबरों के अनुसार, फिटनेस के पैमाने पर खरे नहीं उतर पाने के कारण 30 वर्षीय रैना की चयन के मामले में अनदेखी की जा रही है.

यह भी पढ़ें : NCA में कड़ी मेहनत कर रहे सुरेश रैना ने धोनी की इस अंदाज में की प्रशंसा

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा जारी एक बयान के अनुसार यूपीसीए की चयन समिति ने छह अक्टूबर से नौ अक्टूबर तक इकाना स्टेडियम में रेलवे के साथ होने वाले रणजी मुकाबले के लिये उत्तर प्रदेश के 17 खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है. इस टीम में टीम इंडिया की ओर से खेल चुके प्रवीण कुमार को भी स्‍थान दिया गया है.

वीडियो : निडर गेंदबाज हैं चहल और कुलदीप यादव
 टीम इस प्रकार है...
सुरेश रैना (कप्तान), शिवम चौधरी, हिमांशु असनोरा, रिंकू सिंह, अक्षदीप नाथ, एकलव्य द्विवेदी, उमंग शर्मा, अल्मास शौकत, सौरभ कुमार, जीशान अंसारी, दीपेंद्र पांडेय, अंकित राजपूत, प्रवीण कुमार, कार्तिक त्यागी, इम्तियाज अहमद, इसरार अजीम और ध्रुव प्रताप सिंह. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement