विराट कोहली, अनुष्का शर्मा बनेंगे मम्मी-पापा, जानें, कब गूंजेंगी किलकारियां

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने फैंस को 'गुड न्यूज' दी है. विराट और अनुष्का अगले साल जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने फैंस को आखिरकार वो 'गुड न्यूज' दे दी है, जिसका उन्हें काफी वक्त से इंतजार था. विराट और अनुष्का ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वह अगले साल जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं और इसमें अनुष्का का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस खूबसूरत खुलासे के बाद सेलिब्रिटीज़ उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. महज चंद मिनटों में इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी अपने कप्तान को मुबारकबाद दे रहे हैं, तो वहीं बॉलीवुड जगत की हस्तियां अनुष्का शर्मा को बधाई दे रही हैं और अपना ख्याल रखने को कह रही हैं.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में हुई थी. शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में उन्होंने रिसेप्शन दिया था. विराट और अनुष्का ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी निमंत्रण दिया था. उस साल उनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग बेताब थे. विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हुए तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं.


अनुष्का से लेकर दीपिका और प्रियंका तक ने शादी में पहना था सब्यसाची का लहंगा, Photos में देखें कौन किसपर पड़ा भारी

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर जीरो थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिसके बाद अनुष्का ने अपना पूरा फोकस फिल्मों व वेब सीरीज प्रोडक्शन पर कर लिया. हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म बुलबुल थी. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

VIDEO: अपने करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com