NDTV Khabar

पत्रकार ने पूछा- क्‍या शादी के बाद खेलने में आएगी मुश्‍किल? विराट कोहली ने दिया ये शानदार जवाब

व‍िराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का के साथ दक्ष‍िणा अफ्रीका टूर के ल‍िए रवाना हो चुके हैं. ऐस में कुछ लोगों को चिंता सता रही है क‍ि शादी के बाद क्रिकेट खेलना क‍ितना मुश्‍किल होगा.

259 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्रकार ने पूछा- क्‍या शादी के बाद खेलने में आएगी मुश्‍किल? विराट कोहली ने दिया ये शानदार जवाब

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली

खास बातें

  1. विराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ द. अफ्रीका रवाना हो चुके हैं
  2. इससे पहले हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में एक पत्रकार ने कोहली से सवाल पूछा
  3. इस सवाल के जवाब में कोहली ने बेहद शानदार बात कही
नई द‍िल्‍ली : टीम इंड‍िया के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने पहले इटली में शादी की और उसके बाद दिल्‍ली  और मुंबई में धमाकेदार हाईप्रोफाइल रिसेप्‍शन. कप्‍तान कोहली टीम के साथ आगामी दक्ष‍िण अफ्रीका सीरीज के लिए रवाना हो चुके हैं. इस बार उनके साथ पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा भी हैं. ऐसे में कुछ लोगों को ये चिंता सता रही है कि शादी के बाद विराट कोहली के लिए मैदान में परफॉर्म करना कितना मुश्‍किल होगा.
  दरअसल, दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले बुधवार को हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में एक पत्रकार ने कोहली से सवाल किया था कि शादी के बाद क्रिकेट खेलना उनके लिए कितना मुश्‍किल होगा? इस पर उन्‍होंने जो जवाब दिया वो बेहद शानदार था. कोहली ने कहा, 'मैं कुछ देर के लिए दूर था वो भी उस चीज के लिए जो मेरी जिंदगी में बहुत जरूरी थी. लेकिन मैं ट्रेनिंग ले रहा था. वापस क्रिकेट का रुख करना ज़रा भी मुश्किल नहीं है. क्रिकेट मेरे खून में है.'
 
विराट यहीं पर नहीं रुके. उन्‍होंने यह भी कहा कि साबित करने के लिए कुछ नहीं है:

साल 2017 में क्रिकेट की दुनिया के कई सितारे ब्रैडमैन की तरह चमके कोहली ने कहा, 'मैंने पिछले तीन हफ्तों में कुछ नहीं किया है. मैं साउथ अफ्रीका में खेलने के लिए ट्रेनिंग ले रहा था. जब कुछ जरूरी काम होता है तो आपके दिमाग के किसी कोने में हर वक्‍त उसी का खयाल रहता है. आप उसके बारे में ही सोच रहे होते हो. तो मानसिक रूप से मैं पूरी तरह तैयार हूं.'

टिप्पणियां
शाहरुख ने कही कुछ ऐसी बात जिसे सुन अनुष्का ने विराट को किया KISS इसे कहते हैं विश्‍वास से भरा हुआ दमदार कैप्‍टन. हमारी ओर से टीम इंड‍िया को शुभकामनाएं.

VIDEO: बैंड, बाजा और बारात के बाद अब विराट की नजर दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement