इस खिलाड़ी का मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक....

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India Vs Australia) एडिलेड के दूसरे वनडे ((Adelaide ODI)) मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी रिलेक्‍स मूड में हैं.

इस खिलाड़ी का मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक....

ऑस्‍ट्रेलियन ओपन का मैच देखते हुए रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक

मेलबर्न:

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India Vs Australia) एडिलेड के दूसरे वनडे ((Adelaide ODI)) मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी रिलेक्‍स मूड में हैं. दोनों टीमें अब 1-1 की बराबरी पर हैं. सीरीज का तीसरा वनडे मैच मेलबर्न में 18 जनवरी को होना है और इसमें जीतने वाली टीम ही सीरीज पर कब्‍जा करेगी. भारतीय टीम के दो अहम खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) फुर्सत के क्षणों में मेलबर्न में चल रहे ऑस्‍ट्रेलियन ओपन ( Australian Open) टेनिस टूर्नामेंट में स्‍पेन के स्‍टार खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) का मैच देखने पहुंचे. रोहित शर्मा की जगह टीम इंडिया में शामिल किए गए हरफनमौला विजय शंकर भी इन दोनों के साथ थे. साल के पहले ग्रैंडस्‍लैम टूर्नामेंट को देखने पहुंचने के इस क्षण को रोहित शर्मा ने अपने फैंस के साथ साझा किया है. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्‍ट किया है जिसका कैप्‍शन दिया है 'ऑस्‍ट्रेलिया ओपन' इस फोटो में रोहित और कार्तिक ऑस्‍ट्रेलियन ओपन की दर्शक दीर्घा में नजर आ रहे हैं.

शिखर धवन की बेटी से डांस सीखने की कोशिश करते रोहित शर्मा का VIDEO, सामने बैठी थीं आयशा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aussie open

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

टीम इंडिया के इन खिलाड़ि‍यों ने स्‍पेन के स्‍टार खिलाड़ी राफेल नडाल का मैच देखा. दूसरी वरीयता प्राप्‍त नडाल ने अपना मैच जीतने में ज्‍यादा वक्‍त नहीं लगाया. उन्‍होंने 18वें ग्रैंडस्लैम खिताब की ओर कदम बढाते हुए ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडेन को सीधे सेटों में हराकर तीसरे दौर में स्‍थान बना लिया. गौरतलब है कि नडाल पैर की चोट के कारण पिछले सत्र में ज्यादा टूर्नामेंट नहीं खेल सके थे.  उन्होंने एबडेन के खिलाफ दूसरे दौर का मैच 6-3, 6-2, 6-2 से जीता. वह ओपन युग में राय एमरसन और रॉड लेवर के बाद हर ग्रैंडस्लैम दो या अधिक बार जीतने वाले तीसरे खिलाड़ी बनने की कोशिश में हैं.

नडाल के प्रबल प्रतिद्वंद्वी और खास दोस्‍त रोजर फेडरर भी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पुरुष वर्ग के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं. स्विट्जरलैंड के फेडरर ने लगातार 20वें साल तीसरे दौर में जगह बनाई है. उन्‍होंने ब्रिटेन के डान इवांस के खिलाफ मुकाबला 7-6, 7-6, 6-3 से जीता. बीस बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन फेडरर यहां रिकार्ड सातवां और लगातार तीसरा खिताब जीतने के इरादे से उतरे हैं.

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद यह बोले विराट

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com