AUS vs IND: रोहित शर्मा के खराब शॉट खेलकर आउट होने पर भड़के सुनील गावस्कर, बोले- क्यों किया ऐसा..'

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 44 रन की पारी खेलकर आउट हुए. रोहित को नाथन लियोन ने फंसाकर कैच आउट कराकर उनकी पारी का अंत किया. रोहित ने अपनी पारी में 74 गेंद का सामना किया और 6 बेहतरीन चौके जमाए

AUS vs IND: रोहित शर्मा के खराब शॉट खेलकर आउट होने पर भड़के सुनील गावस्कर, बोले- क्यों किया ऐसा..'

AUS vs IND: रोहित शर्मा के आउट होने पर भड़के सुनील गावस्कर, बोले- क्यों किया ऐसा..'

AUS vs IND: ब्रिसबेन टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय दिग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 44 रन की पारी खेलकर आउट हुए. रोहित को नाथन लियोन ने फंसाकर कैच आउट कराकर उनकी पारी का अंत किया. रोहित ने अपनी पारी में 74 गेंद का सामना किया और 6 बेहतरीन चौके जमाए. रोहित जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि आज एक बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन लियोन की गेंद पर बड़े शॉट मारने के चक्कर में लॉग ऑन पर कैच कर लिए गए. रोहित का कैच स्टार्क ने लपक लिया. यह देखकर कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भड़क उठे और रोहित के गैरजिम्मेदराना शॉट खेलने को लेकर कई बातें सुनाई. गावस्कर ने सीधे तौर पर कहा कि आप एक सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह से खराब शॉट खेलकर विकेट फेंकना शोभा नहीं देता है. गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान रोहित के कैच आउट होने के बाद गुस्से में कहा, " क्यों, क्यों, क्यों? यह एक अविश्वसनीय शॉट है. यह एक गैर-जिम्मेदाराना शॉट है. लॉन्ग-ऑन पर फील्डर लगा है. डीप स्क्वॉयर लेग पर फील्डर लगा है. आपने कुछ ही गेंद पहले एक बाउंड्री मारी है. आप ये शॉट क्यों खेलेंगे? आप एक सीनियर प्लेयर हैं. इसका कोई बहाना नहीं हो सकता. इस शॉट का कोई भी बहाना नहीं है.

Hardik Pandya के पिता का देहांत, विराट कोहली ने कहा- 'सुनकर दिल टूट गया..'

गावस्कर ने कहा कि आपने एक बेवजह का विकेट गिफ्ट कर दिया गया है. आपको स्टार्ट मिल चुका था, अपनी इस पारी को आप बड़ा बना सकते थे. जब आपको पता है कि सामने वाली टीम ने 369 का स्कोर खड़ा किया है. तीसरे टेस्ट मैच में भी रोहित अपनी पारी को शुरूआत देने के बाद आउट हुए हैं. सिडनी की दोनों पारियों में 77 और 98 गेंदें खेलने के रोहित आउट होकर पवेलियन लौटे थे. अब ब्रिसबेन टेस्ट की पहली पारी में हिट मैन ने 74 गेंद का सामना किया.


AUS vs IND: टी-नटराजन और वाशिंगटन सुंदर का टेस्ट क्रिकेट में कमाल, 72 साल बाद बनाया यह रिकॉर्ड

ब्रिसबेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए जिसके जवाब में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत के 2 विकेट गिर गए हैं. बारिश के कारण दूसरे दिन के खेल को जल्द खत्म कर दिया गया. तीसरे दिन का खेल आधे घंटे पहले शुरू होगा. दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक पुजारा और रहाणे क्रीज पर डटे हुए हैं. रोहित और गिल आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​