NDTV Khabar

अभी भी 'इस बात' से विराट कोहली हो जाते हैं असहज, प्रशंसकों से की अपील

वैसे विराट कोहली की अपील उनके स्टार स्टेटस को देखते हुए मायने रखती है, लेकिन भारत जैसे देश में लगता नहीं कि इस अपील का असर होगा भी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभी भी 'इस बात' से विराट कोहली हो जाते हैं असहज, प्रशंसकों से की अपील

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का फाइल फोटो

खास बातें

  1. पेशेवर जीवन में अच्छा संतुलन बना रखा है
  2. पालतू कुत्ते के साथ समय बिताना अच्छा लगता है
  3. खाली समय में दोस्तों के साथ घूमता हूं, फिल्में देखता हूं
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उन्होंने अपने निजी और पेशेवर जीवन के बीच अच्छा संतुलन बना रखा है. कोहली ने  ई-मेल के जरिए एक इंटरव्यू में अपने निजी और पेशेवर जीवन के अलावा, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जीवन के नए सफर के बारे में चर्चा की. लेकिन इस बातचीत में यह भी सामने आया कि मैदान पर बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देने वाले कोहली अभी भी कुछ बातों से असहज हो जाते हैं. कई प्रसिद्ध ब्रांड से जुड़े 29 वर्षीय बल्लेबाज कोहली का कहना है कि उन्होंने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने निजी और पेशेवर जीवन में अच्छा संतुलन बना रखा है. कोहली ने कहा कि जब मैं अपने परिवार के साथ रहता हूं, तो पूरी तरह से क्रिकेट से अलग रहता हूं. मैं अपने दोस्तों के साथ घूमता हूं, फिल्में देखता हूं. मुझे अपने पालतू कुत्ते के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2018: ये हैं ऋषभ पंत के आतिशी शतक की 5 खास बातें

टिप्पणियां
चार साल तक बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को डेट करने के बाद पिछले साल इटली में शादी के बंधन में बंधे कोहली का कहना है कि उनके निजी जीवन की लगातार सार्वजनिक स्तर पर होती रहने वाली समीक्षा उन्हें कभी-कभी असहज कर देती है. कोहली और अनुष्का ने पिछले साल दिसम्बर में इटली के टश्कनी में निजी समारोह में शादी की थी. प्रशंसक दोनों को 'विरुष्का' कहकर बुलाते है.

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने एनडीटीवी से खास बात की. 
कोहली ने कहा कि मेरे निजी जीवन की सार्वजनिक निगरानी जैसा किया जाना कभी-कभी मुझे असहज कर देता हैं. हालांकि, मैंने इससे तालमेल बैठाना सीख लिया है. विराट कोहली ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा कि सेलीब्रिटी का भी एक आम जीवन होता है और मुझे लगता है कि लोगों को हम जैसी सेलेब्रिटी को भी उनकी जिंदगी जीने देनी चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement