NDTV Khabar

IPL 2018: विराट कोहली ने सनराइजर्स टीम की इस अंदाज में तारीफ कर लोगों का दिल जीता...

आईपीएल 2018 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को सोमवार को एक और हार का सामना करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: विराट कोहली ने सनराइजर्स टीम की इस अंदाज में तारीफ कर लोगों का दिल जीता...

विराट ने सनराइजर्स की बॉलिंग को आईपीएल 2018 में सबसे मजबूत बताया है

खास बातें

  1. आरसीबी के खाते में आई एक और हार
  2. विराट बोले, सनराइजर्स की बॉलिंग सबसे मजबूत
  3. इस टीम में हैं कुछ जुझारू खिलाड़ी
हैदराबाद: आईपीएल 2018 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को सोमवार को एक और हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में आरसीबी की टीम 147 रन के आसान माने जा रहे लक्ष्‍य को भी हासिल नहीं कर पाई और उसे 5 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच में अपनी टीम को मिली हार से विराट कोहली निराश नजर आए लेकिन उन्‍होंने विपक्षी सनराइजर्स टीम की खुले दिल से तारीफ करके क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया. मैच के बाद विराट ने सनराइजर्स की बॉलिंग को आईपीएल 2018 में सबसे मजबूत बताया.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली पहुंचे इस खिलाड़ी के यहां बिरयानी खाने, वायरल हुआ VIDEO

उन्‍होंने कहा कि यदि आपकी टीम में जुझारू खिलाड़ी होते हैं तो आप हमेशा किसी भी टूर्नामेंट में अच्‍छा प्रदर्शन करने में सफल होते हैं. सनराइजर्स की टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे ही हैं. यही इस टीम को खास बनाता है. वे टीम के लिए अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं और यही बात इसे कामयाब बनाती है. ये खिलाड़ी अपने मजबूत पक्ष और सीमितताओं को अच्‍छी तरह से समझते हैं. ऑलराउंड टीम के लिहाज से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीमें अच्‍छी हैं लेकिन यदि बॉलिंग यूनिट की बात आती है तो सनराइजर्स सबसे मजबूत टीम है.

टिप्पणियां
यह मैच आरसीबी के लिए काफी महत्‍वपूर्ण था लेकिन खराब शॉट सिलेक्‍शन और सनराइजर्स की बेहतरीन बॉलिंग के आगे आरसीबी की बल्‍लेबाजी बिखरकर रह गई. हर हार के साथ आरसीबी की प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें धुंधली पड़ती जा रही है. अब उसे हर मैच में जीत हासिल करने के साथ-साथ दूसरी टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना पड़ेगा. दूसरे शब्‍दों में कहें तो आरसीबी की प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें उसकी जीत के साथ दूसरी टीमों की हार-जीत पर टिक गई हैं.

वीडियो: सनराइजर्स की आरसीबी पर रोमांचक जीत
मैच में सनराइजर्स के बॉलर्स ने एक बार फिर डेथ ओवर्स में बेहतरीन प्रदर्शन किया. सिद्धार्थ कौल और भुवनेश्‍वर कुमार ने आरसीबी के बल्‍लेबाजों को खुलकर शॉट खेलने का मौका नहीं दिया. लेग स्पिनर राशिद खान हमेशा की तरह मारक नजर आए. उनकी गेंदबाजी के खिलाफ अब तक हर टीम के बल्‍लेबाज संघर्ष करते नजर आए है. आखिरी ओवर में आरसीबी को जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी लेकिन भुवनेश्‍वर ने इतना बेहतरीन ओवर फेंका कि इसमें आरसीबी के बल्‍लेबाज केवल छह रन ही बना पाए. भुवी ने अपने आखिरी ओवर में कॉलिंग डि ग्रैंडहोम का विकेट भी झटका. इस जीत के साथ सनराइजर्स की टीम ने अंकतालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है. टीम के 10 मैचों में अब आठ जीत के साथ 16 अंक हैं. दूसरे स्‍थान पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम है जिसके 19 ही मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement