Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ऐसे सितारा क्रिकेटरों ने की जनता कर्फ्यू के दिन कोरोना कमांडोज की हौसलाअफजाई, VIDEOS

रविवार को जैसे ही घड़ी की सुई ने शाम को पांच के अंक को छुआ, पूरे देश में तालियो, थाली, शंख की आवाज गूंज उठी. और अगले पांच ही नहीं, बल्कि कई मिनट तक आवाज गूंजती रही.

कुछ ऐसे सितारा क्रिकेटरों ने की जनता कर्फ्यू के दिन कोरोना कमांडोज की हौसलाअफजाई, VIDEOS

सचिन तेंदुलकर लगातार पिछले कई दिनों से संदेश दे रहे हैं

खास बातें

  • कैफ ने परिवार संग बजायी थाली!
  • सचिन ने दिया मैसेज
  • अजिंक्य रहाणे बता रहे हैं मन का हाल
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आव्हान पर रविवार को आम से लेकर खासतक कोरोना कमांडो मतलब डॉक्टरों और तमाम उन स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद देने और उनकी हौसलाअफजाई के लिए अपने-अपने घरों की छत पर इकट्ठा हो गए, जो कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं. पीएम ने रविवार को जनता कर्फ्यू (Jantacurfew) में सहयोग देने के लिए देशवासियों से अपील की थी और इस दिन हर वर्ग ने दिल से इस अपील पर सहयोग दिया. जैसे ही घड़ी की सुई ने शाम को पांच के अंक को छुआ, पूरे देश में तालियो, थाली, शंख की आवाज गूंज उठी. और अगले पांच ही नहीं, बल्कि कई मिनट तक आवाज गूंजती रही. इस आवाज ने पूरी दुनिया को दिखा दिया कि भारत के मायने क्या हैं. आम से लेकर खास तक सभी ने मैसेज दिया कि जब-जब देश पर संकट आएगा, तो हर वर्ग आपसी मतभेद भुलाकर अपने प्रधानमंत्री के साथ खड़ा होगा. देश के सितारा क्रिकेटरों ने अपने-अपने तरीके से इस अपील में सहयोग दिया. सचिन तेंदुलकर घर की बॉलकनी में अपील करने के बाद ताली बजाते दिखाई पड़े.

यह भी पढ़ें:  'जनता कर्फ्यू' में रोहित शर्मा की क्यूट बेटी समायरा ने भी बजाई ताली

नोएडा स्थित अपने घर की बॉलकनी में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी परिवार के साथ कोरोना कमांडोज की हौसलाअफजाई की. इस दौरान उनके दोनों छोटे बच्चे भी थे.

यह भी पढ़ें: 'जनता कर्फ्यू' को लेकर इरफान पठान ने ट्वीट कर सभी से किया यह अनुरोध, आज रात ऐसा मत किजिए..

अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर ने भी बताया कि घर पर क्या-क्या कर रहे हैं और उन्होंने अपील भी की

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी.