NDTV Khabar

'कुछ ऐसे' मोहम्मद शमी ने NDTV से बयां किया हाल-ए-दिल, जानिए उनके 5 अहम पक्ष

मोहम्मद शमी अपने लगे हर आरोप का खंडन कर रहे हैं, लेकिन सबूत तो अब बीसीसीआई और पुलिस के पास हैं. ये दोनों ही तय करेंगे कि शमी कितने सही हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कुछ ऐसे' मोहम्मद शमी ने NDTV से बयां किया हाल-ए-दिल, जानिए उनके 5 अहम पक्ष

मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हासिन जहां और बेटी के साथ

खास बातें

  1. बेटी के लिए जो संभव होगा, करूंगा: शमी
  2. बोर्ड जल्दी जांच पूरी करे, तो अच्छा होगा
  3. टीम इंडिया से मिल रहा है समर्थन
नई दिल्ली: टीम इंडिया से सालाना अनुबंध न पाने वाले और इन दिनों विवादों में चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए खुद को निर्दोष बताया है. शमी ने एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए अपना हाल-ए-दिल बयां किया. चलिए जानिए कि खुद से जुड़े पांच पहलुओं पर उनका क्या पक्ष है.

एक पक्ष पर शमी ने कहा कि फिलहाल में बीसीसीआई से केवल एक समर्थन चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि बोर्ड पूरे मामले की अच्छी तरह और उचित ढंग से कार्रवाई करे. शमी ने हसीन जहां के आरोपों को नकारते हुए कहा कि पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने और मैच फिक्सिंग की बात को गलत तरीके से आपस में जोड़ा गया है. मैं पहले कभी भी इस तरह की बातों में शामिल नहीं रहा और न ही आगे कभी रहूंगा. वास्तव में यह मेरे करियर को खराब करने और मुझे बदनाम करने की साजिश है. 
पत्नी हसीन जहां के प्रताड़ना के आरोप पर शमी बोले कि यह एक पारिवारिक मामला था, जिसे सार्वजनिक कर दिया गया. टीम के सभी खिलाड़ी अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं कैसा हूं और क्या कर सकता हूं. मेरे साथियों ने पूर्व में भी मेरा समर्थन किया था और उम्मीद है कि अे आगे भी करेंगे. मैंने टीम इंडिया के अपने कई साथियों स बात की है और सभी ने मेरा समर्थन किया. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के साथ समझौता करने को हुए राजी

शमी ने कहा कि सभी परिवारों में समस्याएं होती हैं. लेकिन ऐसा हमारे बीच नहीं हुआ, जैसा कि बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. अपनी बेटी से जुड़े पक्ष के बारे में शमी ने कहा कि वह उसके लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं और वह उसके बेहतर भविष्य के लिए जो कुछ भी संभव होगा, वह करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी के सामने पूरा जीवन पड़ा है. मुझे उसका भविष्य सुरक्षित करने की जरुरत है. और मैं इसके लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश करूंगा.

वहीं सालाना अनुबंध पर इस तेज गेंदबाज ने कहा कि जहां तक बीसीसीआई के अनुबंध का सवाल है कि कॉन्ट्रैक्ट देना पूरी तरह से बोर्ड पर निर्भर करता है. मैं जानता हूं कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. और मुझे सौ फीसदी भरोसा है कि मैं इस विवाद से पाक साफ निकल जाऊंगा. 

शुरू हो रही आईपीएल पर शमी ने कहा कि वह इस मामले के जल्द सुलझने और अपनी तैयारी शुरू करने को लेकर लेकर बहुत ही उत्सुक हैं. बोर्ड जितनी जल्द जांच पूरी करेगा, मेरे लिए यह उतना ही अच्छा होगा क्योंकि मेरा अभ्यास और ट्रेनिंग रुक चुका है. 

टिप्पणियां
VIDEO : एनडीटीवी के साथ शमी की बातचीत को सुनिए.
मोहम्मद शमी ने भले ही अपना पक्ष रख दिया है, लेकिन आगे की उनकी राह कितनी सरल है, अनुबंध मिलेगा, या नहीं मिलेगा, यह सब बीसीसीआई पर ही निर्भर करता है. वहीं, देखने वाली बात यह भी होगी कि हसीन जहां की शिकायत पर पुलिस क्या रवैया दिखाती है क्योंकि आरोप बहुत ही गंभीर हैं. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement