NDTV Khabar

मोहम्मद शमी की करतूतों का राज अब इन्हें बताना चाहती हैं हसीन जहान, सुलह से किया साफ मना

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ लड़ाई में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी. जहां ने अपने पति पर व्यभिचार, मैच फिक्सिंग और हत्या का प्रयास समेत अनेक आरोप लगाए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी की करतूतों का राज अब इन्हें बताना चाहती हैं हसीन जहान, सुलह से किया साफ मना

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ लड़ाई में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी.

खास बातें

  1. शमी की पत्नी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी.
  2. हसीन जहां ने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की.
  3. मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी.
नई दिल्ली: भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ लड़ाई में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी. जहां ने अपने पति पर व्यभिचार, मैच फिक्सिंग और हत्या का प्रयास समेत अनेक आरोप लगाए हैं. उन्होंने बैंकशाल अदालत में संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की. उन्होंने कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता. उन्होंने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी. हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है. 

मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने की FIR, फेसबुक ने उठाया ये कदम
 
mohammad shami

उनके वकील जाकिर हुसैन ने आईएएनएस से कहा, "सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी. आज (मंगलवार) वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है. वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं."

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी बोले, 'ऐसा कुछ करने के बजाय मरना पसंद करूंगा'
 
shami

उन्होंने कहा, "हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हैं. वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं इसलिए हसीन जहां के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है. उनका कहना है कि अगर वह मुख्यमंत्री से मिलती हैं और अपनी दास्तां बताती हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी." हुसैन ने कहा कि जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं. 

टिप्पणियां
पत्नी के आरोपों के बाद फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, खुलकर दिए जवाब

शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के भी आरोप लगाए थे. शमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement