NDTV Khabar

इसलिए श्रीलंका के खिलाफ दो घंटे पहले शुरू होंगे पहले दो वनडे मैच!

श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले शुरुआती दोनों वनडे मैच तय समय से पहले शुरू होंगे और इस नई टाइमिंग के पीछे है बहुत ही खास वजह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इसलिए श्रीलंका के खिलाफ दो घंटे पहले शुरू होंगे पहले दो वनडे मैच!

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. इसलिए बोर्ड ने बदला मैचों का समय
  2. मौसम के कारण लेना पड़ा फैसला
  3. तीसरा वनडे तय समय पर ही खेला जाएगा
नई दिल्ली: बीसीसीआई श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले शुरुआती दो वनडे मैचों की टाइमिंग को लेकर पिछले काफी दिनों से चिंतित था. इसको लेकर अधिकारियों ने कई बार मीटिंग भी की, लेकिन बोर्ड निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पा रहा था. मगर जब बोर्ड पर दबाव बहुत ही ज्यादा बढ़ गया, तो आखिरकार उसने रविवार को मैच शुरू होने की टाइमिंग में बदलाव का ऐलान कर दिया. बता दें कि ये दोनों ही वनडे  मैच 10 और 13 दिसम्बर को क्रमशः धर्मशाला और मोहाली में खेले जाएंगे.

इन दोनों ही मैचों को लेकर बीसीसीआई के आला अधिकारी काफी समय से चिंतित थे. बोर्ड लगातार दोनों ही राज्य एसोसिएशन हिमाचल और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के साथ संपर्क में बना हुआ था. रविवार को काफी देर विचार-विमर्श के बाद बोर्ड ने आखिरकार दोनों ही मैचों की टाइमिंग में बदलाव की घोषणा कर दी. इससे पहले तय कार्यक्रम के अनुसार ये दोनों ही मुकाबले आखिरी वनडे की तरह ही दोपहर डेढ़ बजे से खेले जाने थे. विशाखापट्टनम में 13 दिसम्बर को खेले जाने वाला आखिरी और तीसरा वनडे मैच अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही दोपहर डेढ़ बजे से खेला जाएगा. लेकिन शुरुआती दोनों वनडे मैच अब बदले हुए कार्यक्रम के बाद दो घंटे पहले शुरू होंगे.

टिप्पणियां
VIDEOः जब बीसीसाई ने की यह बड़ी सिफारिश


मतलब अब दोनों मैच मैच सुबह 11:30 बजे से खेले जाएंगे. बता दें कि बीसीसीआई ने यह फैसला उत्तर भारत में दिसंबर में होने वाले मौसमी हालात के कारण लिया है. अब जबकि दिसम्बर के महीने में इन दोनों ही जगह ठंड ज्यादा पड़ती है और स्टेडियम शहर के बाहरी इलाके में हैं, तो बीसीसीआई ने खिलाड़ियों और आम जनता की परेशानी और मैच में पड़ने वाले संभावित व्यवधान को देखते हुए मैच की टाइमिंग में बदलाव करना ही ज्यादा बेहतर समझा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement