NDTV Khabar

'इस बड़ी वजह' से विराट कोहली ने शाहरुख खान से छीन लिए केकेआर के 'चार गेंदबाज'

इंडियन प्रीमिलयर लीग (आईपीएल) 2018 की हुई नीलामी में अलग-अलग टीमें खास रणनीति बनाकर आईं थी, लेकिन इनमें कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर एक अलग ही 'विराट रणनीति' के साथ मैदान पर उतरी थी.

479 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'इस बड़ी वजह' से विराट कोहली ने शाहरुख खान से छीन लिए केकेआर के 'चार गेंदबाज'

विराट कोहली (भारतीय कप्तान, फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कोहली की विराट रणनीति!
  2. चारों बॉलर अब बेंगलोर के पाले में
  3. पिछले साल दिया था विराट को 'बड़ा सदमा'!
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमिलयर लीग (आईपीएल) 2018 की हुई नीलामी में अलग-अलग टीमें खास रणनीति बनाकर आईं थी, लेकिन इनमें से विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर एक अलग ही रणनीति के साथ मैदान पर उतरी. और इस रणनीति से उसने  डॉन शाहरुख खान से उसके उन चार गेंदबाजों को छीन लिया, जिसने उसने पिछले साल बहुत ही बड़ी चोट पहुंचायी थी. लेकिन अब विराट कोहली ने अपने ही खास अंदाज में डॉन से कम से कम आधा हिसाब तो चुका ही दिया है, लेकिन आधा अभी भी बाकी है. 
 
वास्तव में यह चोट इतनी ज्यादा बड़ी थी कि भारतीय कप्तान विराट कोहली बुरी तरह तिलमिलाकर रह गए थे और उन्होंने तभी मन ही मन यह ठान लिया था कि वह इस बड़ी चोट का का बदला जरूर लेंगे और हर हाल में लेंगे. और इस बदले के लिए विराट कोहली ने आईपीएल 2018 की नीलामी का दिन. और दक्षिण अफ्रीका से उनके इशारे पर रॉयल चैलेंजर्स के मैनेजमेंट ने एक-एक करके केकेआर के वो सभी चार गेंदबाज छीन लिए, जिन्होंने आरसीबी को पिछले साल 23 अप्रैल को 'बड़ा सदमा' पहुंचाया था. 

यह भी पढ़ें : 'कुछ ऐसे' शाहरुख खान ने आईपीएल नीलामी में मारी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी!

टिप्पणियां
आपको बता दें कि ये चारों गेंदबाज टीम इंडिया में शामिल उमेश यादव, ऑस्ट्रेलिया के नॉथन काउल्टर नाइल, इंग्लैंड के क्रिस्टोफर रोजर वोक्स और न्यूजीलैंड के 31 साल के कोलिन डि ग्रैंधहोमी हैं. ये चारों ही गेंदबाज पिछले साल केकेआर की फाइनल इलेवन का हिस्सा थे, जो अब बेंगलोर से जुड़ गए हैं. इन्हीं चारों ने मिलकर विराट कोहली एंड कंपनी को दिया था बड़ा सदमा. चलिए अब इस बारे में जान लीजिए. 

VIDEO : सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद विराट कोहली. 
आपको बता दें कि पिछले साल आईपीएल में इन्हीं चारों गेंदबाजों ने मिलकर आरसीबी को सिर्फ 49 रन पर ढेर कर दिया था, जो आईपीएल के पिछले दस साल में किसी टीम का न्यूनतम स्कोर बन गया. बस यही स्कोर विराट कोहली के दिल में बैठा हुआ था. और अब उन्होंने चार गेंदबाजों को केकेआर से झटक कर कुछ इस अंदाज में बदला लिया. कोहली खुश हो सकते हैं कि लेकिन उनका पूरा बदला तभी मानी जाएगा, जब आरसीबी के गेंदबाज केकेआर को 49 या उससे कम स्कोर पर आउट कर देंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement