NDTV Khabar

Big Bash League: एक ही द‍िन पाक‍िस्‍तान के Harris Rauf सह‍ित दो बॉलरों ने ली हैट्रि‍क, देखें VIDEO

Big Bash League: ब‍िग बैश लीग में बुधवार का द‍िन हार‍िस सह‍ित दो गेंदबाजों के ल‍िए बेहद खास रहा और दो अलग-अलग मुकाबलों में इन्‍होंने हैट्रिक ली. मजे की बात यह है क‍ि ये दोनों गेंदबाज एश‍िया के ही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Big Bash League: एक ही द‍िन पाक‍िस्‍तान के Harris Rauf सह‍ित दो बॉलरों ने ली हैट्रि‍क, देखें VIDEO

पाक‍िस्‍तान के तेज गेंदबाज Harris Rauf ब‍िग बैश लीग में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं

खास बातें

  1. मजे की बात यह है ये दोनों एश‍िया से हैं
  2. स‍िडनी थंडर्स के ख‍िलाफ मेलबर्न के हार‍िस रऊफ ने ली हैट्र‍िक
  3. स‍िडनी स‍िक्‍सर्स के ख‍िलाफ राश‍िद खान ने भी क‍िया यह कमाल

ब‍िग बैश लीग (Big Bash League) में क्र‍िकेटप्रेम‍ियों को जोरदार मुकाबले देखने को म‍िल रहे हैं. आमतौर पर क्र‍िकेट और खासतौर पर टी20 लीग को बल्‍लेबाजों के वर्चस्‍व वाला माना जाता है लेकि‍न इस टूर्नामेंट में गेंदबाजों ने भी अपने प्रदर्शन से खास असर छोड़ा है. इसमें सबसे प्रमुख नाम पाक‍िस्‍तान के तेज गेंदबाज हार‍िस (Harris Rauf)का है ज‍िन्‍होंने टूर्नामेंट के लगभग हर मैच में अपनी बॉल‍िंग से बल्‍लेबाजों को परेशान क‍िया है. ब‍िग बैश लीग में बुधवार का द‍िन हार‍िस सह‍ित दो गेंदबाजों के ल‍िए बेहद खास रहा और दो अलग-अलग मुकाबलों में इन्‍होंने हैट्रिक ली. मजे की बात यह है क‍ि ये दोनों गेंदबाज एश‍िया के ही हैं. पाक‍िस्‍तान के तेज गेंदबाज हार‍िस रऊफ ने जहां स‍िडनी थंडर्स और मेलबर्न स्‍टार्स के बीच खेले गए मैच में हैट्र‍िक ली, वहीं राश‍िद खान (Rashid Khan) ने एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स और स‍िडनी स‍िक्‍सर्स के बीच मैच में इस कारनामे को अंजाम द‍िया. टूर्नामेंट में रऊफ मेलबर्न स्‍टार्स की ओर से खेले रहे हैं जबक‍ि राश‍िद एड‍िलेड स्‍टाइकर्स टीम का ह‍िस्‍सा हैं.

व‍िकेट लेने के बाद पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज ने क‍िया ऐसा एक्‍शन, लोग बोले-ये कैसा जश्‍न, देखें VIDEO


ब‍िग बैश लीग (BBL)के आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर हैंडल पर इन दोनों गेंदबाजों की हैट्र‍िक के वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िए गए हैं..

टिप्पणियां

हार‍िस रऊफ ने मेलबर्न टीम की ओर से खेलते हुए लगातार गेंदों पर स‍िडनी थंडर्स के मैथ्‍यू ग‍िल्‍कस, सी. फर्ग्‍यूसन और डेन‍ियल सैम्‍स को आउट क‍िया. ब‍िग बैश लीग में मेलबर्न स्‍टार्स के क‍िसी भी बॉलर की यह पहली हैट्रिक रही. रऊफ ने मैच में अपने चार ओवर के स्‍पेल में 23 रन देकर तीन व‍िकेट ल‍िए. उनकी इस गेंदबाजी की बदौलत मेलबर्न स्‍टार्स ने थंडर्स की टीम को न‍िर्धार‍ित ओवरों में 5 व‍िकेट पर 145 के स्‍कोर पर रोक द‍िया.

दूसरी ओर, राश‍िद खान ने अपनी हैट्र‍िक दो ओवरों में पूरी की. उन्‍होंने पारी के 11वें ओवर की आाख‍िरी दो गेंदों पर जेम्‍स व‍िंसे और जैक एडवर्ड्स को आउट क‍िया. पारी के 13वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए उन्‍होंने पहली ही गेंद पर जॉर्डन स‍िल्‍क को आउट करते हुए 'त‍िकड़ी' पूरी की. हालांक‍ि राश‍िद खान की इस हैट्र‍िक के बावजूद उनकी टीम एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स को स‍िडनी स‍िक्‍सर्स के ख‍िलाफ हार का सामना करना पड़ा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement