NDTV Khabar

दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर विराट के साथ रहेंगी अनुष्का, दोनों साथ मनाएंगे नया साल

विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था. वह श्रीलंका के साथ जारी वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. ऐसी खबरें हैं दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट कोहली के साथ रहेंगी अनुष्का शर्मा और दोनों नया साल साथ मनाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर विराट के साथ रहेंगी अनुष्का, दोनों साथ मनाएंगे नया साल

एक मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. इटली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी
  2. अनुष्का और विराट ने ट्वीट कर खुद ही की शादी की पुष्टि
  3. दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर विराट के साथ रहेंगी अनुष्का
नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली है. दोनों ने इटली में शादी रचाई. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है. विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था. वह श्रीलंका के साथ जारी वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. ऐसी खबरें हैं दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट कोहली के साथ रहेंगी अनुष्का शर्मा और दोनों नया साल साथ मनाएंगे. 

यह भी पढ़ें : विराट-अनुष्‍का का 21 दिसंबर को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन, 26 को मुंबई में पार्टी
  विराट यहां क्रिकेट सीरीज के लिए तैयारी करेंगे. इस दौरान साथ में दोनों नया साल मनाएंगे. अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में मुंबई लौट आएंगी और फिर आनंद एल. राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान उनके हीरो हैं. अनुष्का के प्रतिनिधि ने इसकी पुष्टि की है. विराट दो महीने के लिए दक्षिण अफ्रीका में रहेंगे. वहां टीम इंडिया को तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : एक दूजे के हुए विराट और अनुष्का


विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कीं. एक तस्वीर में विराट अपने परिजनों और अनुष्का के साथ सेल्फी ले रहे हैं और दूसरे में दोनों फेरे के दौरान हंस रहे हैं. एक और तस्वीर साझा की गई है, जिसमें अनुष्का वरमाला के दौरान विराट के गले में माला डालने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन विराट के एक दोस्त ने उन्हें गोद में उठाकर इस ऊंचाई तक पहुंचा दिया है कि अनुष्का माला नहीं पहना पा रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement