NDTV Khabar

विराट कोहली को हार्दिक पांड्या में दिखती है इस दिग्गज ऑलराउंडर की झलक

विराट ने कहा कि पांड्या आने वाले समय में भारत के लिए सबसे अच्छे ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली को हार्दिक पांड्या में दिखती है इस दिग्गज ऑलराउंडर की झलक

हार्दिक पांड्या

खास बातें

  1. श्रीलंका के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने खेला पहला टेस्ट
  2. 50 रन बनाए और एक विकेट भी झटके
  3. पांड्या के प्रदर्शन से इंप्रेस हैं कप्तान कोहली
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभाने के लिए कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या की तुलना बेन स्टोक्स से की है. विराट ने कहा कि पांड्या आने वाले समय में भारत के लिए सबसे अच्छे ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं. उन्होंने कहा, पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में कहा कि पांड्या में इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स जैसी काबिलियत है और भारत के लिए वह स्टोक्स जैसे खिलाड़ी बन सकते हैं. भारत के लिए पांड्या ने अपना पहला टेस्ट मैच खेला और भारत के लिए टेस्ट मैच खेलने वाले 289वें खिलाड़ी बन गए हैं. हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में ताबड़तोड़ 49 गेंदों पर अर्धशतक ( 50 रन ) जमाया, जिसमें 3 शानदार छक्के शामिल थे, साथ ही पहली पारी में एक विकेट लेकर अपने पहले ही टेस्ट में उम्दा प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें: कोहली ने हासिल किया नया मुकाम, विदेशी जमीन पर 1000 रन पूरे


भारतीय टीम ने गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों क्षेत्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को यहां पहले टेस्‍ट में 304 रन के विशाल अंतर से हरा दिया. मैच का फैसला चौथे दिन ही हो गया. श्रीलंका की टीम के सामने जीत के लिए 550 रन का असंभव सा लक्ष्‍य था लेकिन दूसरी पारी में वह 245 रन पर ढेर हो गया. 

टिप्पणियां

वीडियो: नेशनल रिपोर्टर : कोच बड़ा या कप्तान?

आठवें विकेट के रूप में लाहिरु कुमारा के आउट होते ही श्रीलंका की दूसरी पारी को समाप्‍त मान लिया गया. हेराथ और गुणरत्‍ने चोट के कारण बैटिंग के लिए नहीं उतरे. श्रीलंका की दूसरी पारी में दिमुथ करुणारत्‍ने  के 97 और निरोशन डिकवेला के 67 रन ही उल्‍लेखनीय रहे. भारत की पहली पारी में 190 रन बनाने वाले शिखर धवन मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए. रविचंद्रन अश्विन को भी उनके 50वें टेस्‍ट पर विशेष अवार्ड दिया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement