Aus Vs Ind: भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी करने पर कोहली बोले-'मैंने भी घटिया बातें सुनी है"

Aus Vs Ind 3rd Test: भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इस मामले में ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है जो खूब वायरल हो रहा है. कोहली ने ट्वीट कर दोषियों को सजा देने की बात की है.

Aus vs Ind 3rd Test: सिडनी टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर दर्शकों ने नस्लवादी कमेंट किए जिसके बाद यह मामला काफी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. टेस्ट मैच के चौथे दिन कुछ दर्शकों को स्टेडियम से बाहर भी किया गया. ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के इस व्यवहार ने भारतीय पू्र्व दिग्गजों को हैरान कर दिया है. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इस मामले में ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है जो खूब वायरल हो रहा है. कोहली ने ट्वीट कर दोषियों को सजा देने की बात की है. अपने ट्वीट में विराट ने लिखा, 'नस्लीय गालियां देना स्वीकार नहीं किया जा सकता है, बाउंड्री लाइन पर मुझे भी बहुत ही घटिया बातें सुननी पड़ी हैं,  यह बदमाशी की चरम सीमा है. मैदान पर यह सब होते देखकर दुख होता है, इस घटना पर बिना किसी देरी के और गंभीरता से काम किया जाना चाहिए. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से ही काम बनेगा.'

सिडनी टेस्ट के दौरान नस्लीय टिप्पणी की ICC ने की निंदा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगी रिपोर्ट

 टेस्ट मैच के चौथे दिन भी कुछ दर्शकों ने सिराज पर भद्दी कमेंट किए जिसके बाद रहाणे ने अंपायर से इस बारे में शिकायत की. कुछ देर के लिए मैच को रोका भी गया था. कार्यवाहक कप्तान रहाणे के शिकायत के बाद सुरक्षाकर्मी स्टेडियम में आए और 6 लोगों को पूछ-ताछ के लिए स्टैंड से बाहर ले गए. उनसे इस मामले में पूछ-ताछ की जा रही है. 

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

Newsbeep

आईसीसी ने भी इस घटना की निंदा की है और कहा है कि ऐसी हरकतें को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आईसीसी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इस मामले की भरपूर जांच के आदेश भी दिए हैं और साथ ही हर संभव मदद की बात भी कहा है. भारत की टीम को सिडनी टेस्ट मैच में जीत के लिए 407 रन की जरूरत है. चौथे दिन के खेल खत्म होने पर भारत ने 2 विकेट पर 9 रन बनाए हैं. आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 309 रन और बनानें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​