NDTV Khabar

विराट कोहली का नाम गोरखपुर उपचुनाव की वोटर्स लिस्ट में शामिल! बीएलओ दो दिन ढूंढते रहे

यह घटना व्यवस्था पर तो सवाल उठाती ही है, यह भी बताती है कि अधिकारी लोकप्रिय भारतीय कप्तान को नहीं पहचानते!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली का नाम गोरखपुर उपचुनाव की वोटर्स लिस्ट में शामिल! बीएलओ दो दिन ढूंढते रहे

देखिए विराट कोहली की वोटरलिस्ट में शामिल तस्वीर और बाकी डिटेल

खास बातें

  1. वाह री मेरी व्यवस्था..वाह रे मेरे अफसर!
  2. यहां कुछ भी हो सकता है!
  3. सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई
नई दिल्ली:

इसे आप इस नजरिए से भी ले सकते हैं कि तकनीकी रूप से मजबूत होने और डिजिटल इंडिया के युग में अभी भी ऐसा हो रहा है! बहुत ही चौंकाने वाली खबर है कि गोरखपुर संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव में मतदाता सूची में भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम सामने आया है! विराट कोहली का नाम सहजनवा विधानसभा मतदाता सूची में सामने आया है. मामला सामने आने के बाद अधिकारियों के होश उड़े हुए हैं. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह रही कि अफसर दो दिन तक पर्ची लिए विराट कोहली को गांव में ढूंढते रहे!
 

यह केस अपने आप में इस बात को मजबूती प्रदान करता है कि पिछले दिनों राज्य में हुए निकाय चुनाव में मतदाता सूची में गड़बड़ी हुई थी. यह चर्चा बमुश्किल ही थमी थी कि अब लोकसभा उपचुनाव में भी इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृह जनपद और पूर्व संसदीय क्षेत्र है. 

यह भी पढ़ें: यह है विराट कोहली का नया डांस स्टेप्स Swagpack moves, शिखर धवन सहित चाहने वालों को 'चैलेंज'


टिप्पणियां

सहजनवा विधानसभा क्षेत्र 324 के भाग संख्या 153 और मतदाता क्रमांक 822 में विराट कोहली का नाम वोटर के तौर पर दर्ज है. वहीं, फोटो मतदाता सूची में पहचान पत्र आरएसवी 2231801 दर्ज है. हास्यास्पद बात यह रही कि उनकी फोटो सहित मतदाता पर्ची को लेकर बीएलओ (ब्लॉक लेवल ऑफिसर) दो दिनों विराट कोहली को गांव में खोच रही थी. इस पर्ची को बीएलओ सभासद के घर देकर गईं. मामला जैसे ही उपजिलाधिकारी के संज्ञान में आया, तो वह हैरत में पड़ गए.

VIDEO: सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद विराट कोहली का अंदाज.
इस मामले में वीएलओ कुछ भी कहने से इंकार कर रही है. लेकिन यह मामला सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. और लोग इस पर जमकर चुटकियां ले रहे हैं. हैरानी की बात यह रही कि ब्लॉक लेवल ऑफिसर भी विराट कोहली को नहीं पहचानते. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement