KKR Vs KXIP: केएल राहुल ने चली चाल, फंस गए 'राणा जी', मैक्सवेल ने लट्टू गेंद पर ऐसे किया आउट..देखें Video

KKR vs KXIP 2020:  आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 46वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने अनोखी चाल चली और केकेआर (Kolkata Knight Riders) के सामने पहले ही ओवर में अपने पार्ट टाइम स्पिनर मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को गेंदबाजी पर लगा दिया

KKR Vs KXIP: केएल राहुल ने चली चाल, फंस गए 'राणा जी', मैक्सवेल ने लट्टू गेंद पर ऐसे किया आउट..देखें Video

KKR Vs KXIP: केएल राहुल ने चली चाल, फंस गए 'राणा जी', मैक्सवेल ने लट्टू गेंद पर ऐसे किया आउट..देखें Video

KKR vs KXIP 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 46वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने अनोखी चाल चली और केकेआर (Kolkata Knight Riders) के सामने पहले ही ओवर में अपने पार्ट टाइम स्पिनर मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को गेंदबाजी पर लगा दिया. मैक्सवेल ने कप्तान के भरोसे को जाया नहीं होने दिया और पिछले मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले नितीश राणा (Nitish Rana) को अपनी लालीपॉप गेंद पर क्रिस गेल (Chris Gayle) के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा, मैक्सवेल ने केकेआऱ की पारी की दूसरी ही गेंद पर राणा को आउट कर कोलकाता की टीम को तगड़ा झटका दिया. राणा गोल्डन डक का शिकार हुए. मैक्सवेल ने राणा को फ्लाइट गेंद फेंककर स्वीप करने पर मजबूर किया लेकिन बल्लेबाज की किस्मत अच्छी नहीं रही जिसके कारण गेंद ज्यादा दूर नहीं गई.

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाने से पहले कोच रवि शास्त्री समेत भारतीय कोचिंग स्टाफ पहुंचा UAE

शॉर्ट फाइन लेग पर गेल ने एक आसान सा कैच लेकर राणा को पवेलियन की राह दिखाई. पहले ही ओवर में झटका लगने के बाद केकेआऱ की टीम दवाब में आ गई, मैक्सवेल ने शानदार शुरूआत दी और फिर बाद में दूसरे ही ओवर में मोहम्मद शमी ने कमाल किया औऱ एक ही ओवर में दो विकेट लेकर केकेआर की गाड़ी को पटरी से उतार दिय़ा. केकेआर की टीम का स्कोर 2 ओवर के बाद 3 विकेट पर 10 रन था. दिनेश कार्तिक बिना रन बनाए आउट हुए तो वहीं राहुल त्रिपाठी 7 रन बनाकर शमी की गेंद का शिकार बने. 


इस अहम मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने केकेआऱ के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. प्लेऑफ की रेस में अपनी स्थिती मजबूत करने के लिए दोनों टीम के लिए यह मैच काफी अहम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​