CSK vs RR: राजस्थान से मिली हार से टूटे धोनी, बोले- युवाओं में स्पार्क नजर नहीं आ रहा..

SK vs RR: IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आगामी मैचों में उनकी टीम बदलाव करते हुए युवाओं को आजमाएगी लेकिन किसी भारतीय खिलाड़ी में अभी जरूरी जोश नहीं दिखा है

CSK vs RR: राजस्थान से मिली हार से टूटे धोनी, बोले- युवाओं में स्पार्क नजर नहीं आ रहा..

CSK vs RR: राजस्थान से मिली हार से टूटे धोनी, बोले- युवाओं में स्पार्क नजर नहीं आ रहा..

खास बातें

  • राजस्थान से मिली बार के बाद चेन्नई के लिए प्ले ऑफ में पहुंचना मुश्किल
  • चमत्कार ही सीएसको को प्लेऑफ में पहुंचा सकती है
  • युवाओं को मौका न देने पर धोनी का हैरान करने वाला बयान

CSK vs RR: IPL 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 37वें मैच में सीएसके को राजस्थान ने आसानी के साथ हरा दिया. चेन्नई के बल्लेबाज एक बार फिर फ्लॉप रहे, जिसके कारण टीम केवल 125 रन ही बना सकी थी. हार के बाद धोनी निराश नजर आए. अपने बयान में धोनी ने माना है कि इस साल टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा और जैसी उम्मीद थी उस विश्वास पर एक टीम के रूप में हम खड़े नहीं उतर पाए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आगामी मैचों में उनकी टीम बदलाव करते हुए युवाओं को आजमाएगी लेकिन किसी भारतीय खिलाड़ी में अभी जरूरी जोश नहीं दिखा है. सुपरकिंग्स की टीम 10 मैचों में सिर्फ तीन जीत के साथ अंक तालिका में आखिरी स्थान पर चल रही है और उसकी प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं। टीम अपने अगले मुकाबले में 23 अक्टूबर को गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट की हार के बाद जब फ्लेमिंग से पूछा गया कि समान टीम को खिलाने की टीम की नीति में बदलाव होगा तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह उचित है कि हम इसे बदल रहे हैं.

CSK vs RR: जोस बटलर ने खेली 70 रनों की शानदार पारी, राजस्थान की ओर से ऐसा करने वाले तीसरे बल्लेबाज बने

तीन बार के चैंपियन सुपरकिंग्स के मौजूदा सत्र में खराब प्रदर्शन ने टीम के रवैये पर सवालिया निशान लगाए हैं और धोनी ने इसका बचाव करते हुए कहा कि अब तक किसी युवा खिलाड़ी ने ऐसा कुछ नहीं किया है कि बदलाव के लिए बाध्य होना पड़े.  धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘आप बार-बार बदलाव नहीं करना चाहते.आप नहीं चाहते कि ड्रेसिंग रूम में असुरक्षा की भावना हावी हो। साथ ही युवा खिलाड़ियों में हमने वह चमक नहीं देखी कि बदलाव के लिए बाध्य होना पड़े.


CSK vs RR: MS Dhoni ने संजू सैमसन का लिया हैरान करने वाला कैच, गेंदबाज दीपक चाहर को यकीन न हुआ..देखें Video 

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन इन नतीजों के कारण बाकी टूर्नामेंट में युवाओं को मौका दिया जाएगा। शायद आने वाले मैचों में हम उन्हें मौका देंगे और वे बिना दबाव के खेल पाएंगे.' फ्लेमिंग ने कहा कि धीमे विकेट और रॉयल्स के स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी के कारण उनकी टीम लय हासिल नहीं कर सकी।

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com