Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इस समय का सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज कौन, Ricky Ponting ने द‍िया 'गोलमोल' जवाब..

ऑस्‍ट्रेल‍िया के पूर्व कप्‍तान र‍िकी पोंट‍िंग (Ricky Ponting) हाल ही में ट्व‍िटर के जर‍िये फैंस से रूबरू हुए. इस दौरान उन्‍होंने क्र‍िकेट से जुड़े ज्‍यादातर सवालों के बेबाकी से जवाब द‍िए लेक‍िन व‍िराट कोहली (Virat Kohli)और स्‍टीव स्‍म‍िथ (Steve Smith)में से संपूर्ण बल्‍लेबाज कौन, इस सवाल को उन्‍होंने बेहद चतुराई से 'डक' कर द‍िया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस समय का सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज कौन,  Ricky Ponting ने द‍िया 'गोलमोल' जवाब..

Ricky Ponting की ग‍िनती व‍िश्‍व क्र‍िकेट के द‍िग्‍गज बल्‍लेबाजों में की जाती थी

खास बातें

  1. कहा-व‍िराट और स्‍म‍िथ के बीच फैसला करना है मुश्‍क‍िल
  2. ऋषभ पंत की टीम इंड‍िया में 'वापसी' का जताया व‍िश्‍वास
  3. शेन वॉर्न ने द‍िया था पोट‍िंग को 'पंटर' नाम

ऑस्‍ट्रेल‍िया के पूर्व कप्‍तान र‍िकी पोंट‍िंग (Ricky Ponting) हाल ही में ट्व‍िटर के जर‍िये फैंस से रूबरू हुए. इस दौरान उन्‍होंने क्र‍िकेट से जुड़े ज्‍यादातर सवालों के बेबाकी से जवाब द‍िए लेक‍िन मौजूदा समय का संपूर्ण बल्‍लेबाज कौन है, इस सवाल को उन्‍होंने बेहद चतुराई से 'डक' कर द‍िया. ऑस्‍ट्रेल‍िया ही नहीं दुन‍िया के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में शुमार पोंट‍िंग ने इस सवाल के जवाब में कहा, 'व‍िराट (Virat Kohli) और स्‍म‍िथ (Steve Smith)में से क‍िसी एक को चुनना बेहद कठ‍िन है.' चर्चा के दौरान पूर्व ऑस्‍ट्रेल‍ियाई कप्‍तान ने इस समय टीम इंड‍िया की प्‍लेइंग इलेवन में स्‍थान बनाने के ल‍िए संघर्ष कर रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर भी पूरा भरोसा जताया. उन्‍होंने कहा क‍ि पंत ऐसे युवा हैं जो काफी प्रत‍िभावान है, मैं आईपीएल के दौरान उनके साथ काम करने का बेताबी से इंतजार कर रहा हूं. मुझे पूरा व‍िश्‍वास है क‍ि देरसबेर वे टीम इंड‍िया में वापसी करने में सफल रहेंगे.

रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर फ‍िर आमने-सामने, ट्व‍िटर पर यूं क‍िए मजाक‍िया ट्वीट..


टिप्पणियां

ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम के साथी ख‍िलाड़ी र‍िकी पोंटिंग को 'पंटर' नाम से पुकारते थे. यह नाम कैसे पड़ा, पोंट‍िंग ने इसके जवाब में बताया क‍ि साथी प्‍लेयर शेन वॉर्न ने उन्‍हें यह नाम द‍िया था. उन्‍होंने कहा क‍ि जब वर्ष 1990 में वे क्र‍िकेट अकादमी में थे तो उन्‍हें प्रत‍ि माह 40 डॉलर म‍िलते थे. उस समय में TAB पर जाकर डॉग्‍स पर बेट‍िंग क‍िया करता था. इसी कारण से मुझे पंटर का नाम म‍िला. सर्वकालीन तीन सर्वश्रेष्‍ठ फील्‍डर्स के नाम पूछने पर पोंट‍िंग ने ऑस्‍ट्रेल‍िया के एंड्रयू साइमंड्स, दक्ष‍िण अफ्रीका के एबी ड‍िव‍िल‍ियर्स और जोंटी रोड्स का नाम ल‍िया. ये तीनों ही ख‍िलाड़ी इंटरनेशनल क्र‍िकेट से संन्‍यास ले चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... RSS ने दिल्ली चुनाव में BJP की हार के बताए दो कारण, कहा- 'नरेंद्र मोदी-अमित शाह हमेशा जीत नहीं दिला सकते'

Advertisement