युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को चुना हमसफर, तो महिला क्रिकेटर डेनिएल व्याट ने ऐसे किया रिएक्ट

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जल्द ही शादी करने वाले हैं. चहल ने अपने सोशल मीडिया पर रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है.

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को चुना हमसफर, तो महिला क्रिकेटर डेनिएल व्याट ने ऐसे किया रिएक्ट

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को चुना अपना हमसफर

खास बातें

  • चहल ने सोशल मीडिया पर रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है
  • चहल की होने वाली वाइफ का नाम धनश्री वर्मा
  • धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन शोक के तौर पर कॉरियोग्राफर भी हैं

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जल्द ही शादी करने वाले हैं. चहल ने अपने सोशल मीडिया पर रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है. चहल ने तस्वीर शेयर कर लिखा है कि हमने परिवार की उपस्थिती में एक दूसरे को हां कहा है. चहल के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. बता दें चहल ने जिसे हमसफर चुना है उसका नाम धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) है. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डॉक्टर हैं और यू-टूयूब पर अपना चैनल भी चलाती हैं. चहल की होने वाली वाइफ कॉरियोग्राफर भी हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चहल की होने वाली वाइफ धनश्री ने इस बात का खुलासा किया है. बता दें कि चहल के द्वारा जानकारी शेयर करने के बाद साथी क्रिकेटर बधाई दे रहे हैं बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनिएल व्याट (Danni Wyatt) ने भी अपना रिएक्शन कमेंट बॉक्स में शेयर किया है. Danni Wyatt ने कमेंट में चहल के बधाई दी है.

डेनियल ने अलग अंदाज में बधाई देते हुए चहल को 'युजीयो' लिखा है. डेनिएल व्याट के कमेंट करने के बाद क्रिकेट फैन्स मजे लेने के लिए कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने व्याट के हवाले से लिखा है, ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगा'. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर डेनिएल व्याट (Danni Wyatt) और चहल एक दूसरे की टांग खिंचाई करने में कभी भी पीछे नहीं रहे हैं. रोहित शर्मा की वाइफ रितीका ने भी चहल को बधाई दी है.

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. 20 अगस्त के बाद से फ्रेंचाइजी टीमें यूएई रवाना होने वाली है. ऐसे में चहल ने यूएई रवाना होने से पहले ही अपनी दुल्हन को चुन लिया है. आईपीएल (IPL) के बाद दोनों शायद शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.