NDTV Khabar

बिहार के खगड़िया में ब्वॉयफ्रेंड बना हैवान, घर में घुसकर प्रेमिका से किया रेप, फिर जिंदा जला डाला

आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद केरोसिन तेल छिड़ककर उसके शरीर में आग लगा दी.

22 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के खगड़िया में ब्वॉयफ्रेंड बना हैवान, घर में घुसकर प्रेमिका से किया रेप, फिर जिंदा जला डाला

प्रतीकात्मक चित्र

खगड़िया (बिहार): बिहार में खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में एक लड़के ने कथित रूप से रेप के बाद अपनी प्रेमिका को जलाकर मार डाला. पुलिस अधीक्षक मीनु कुमारी ने बताया कि मृतक बीए दूसरे वर्ष की छात्रा थी. मरने से पहले उसने जो बयान दिया, उसके आधार पर उसके फरार प्रेमी भवानी शंकर कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. घटना को लेकर मृतक के परिजनों से भी पूछताछ जारी है. पीड़ित और उसका प्रेमी कॉलेज में साथ पढ़ते थे. भवानी शंकर रविवार सुबह करीब आठ बजे अपनी प्रेमिका के कमरे में पहुंचा. उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद केरोसिन तेल छिड़ककर प्रेमिका के शरीर में आग लगा दी. वह लड़की को जलती हालत में छोड़कर बाहर से दरवाजे की कुंडी लगाकर फरार हो गया.

बाद में लड़की के चिल्लाने पर परिजन और पड़ोसियों ने उसे बाहर निकाला और सदर अस्पताल खगडिया में भर्ती कराया. इलाज के दौरान दोपहर को उसकी मौत हो गई. मरने से पहले छात्रा ने अपने बयान में अपने प्रेमी का नाम भवानी शंकर कुमार बताया तथा घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. आरोपी के घर पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसके सारे परिजन घर छोड़कर फरार हो गए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement