विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 03, 2019

गुरुग्राम में मामूली विवाद के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या

युवक का दोस्त गंभीर रूप से जख्मी, मोबाइल नहीं देने पर आठ-दस बदमाशों ने नृशंसता से पिटाई की

Read Time: 3 mins
गुरुग्राम में मामूली विवाद के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या
प्रतीकात्मक फोटो.
नई दिल्ली:

गुरुग्राम में एक 19 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

मामूली कहासुनी होने पर दीपांशु और 19 वर्षीय सोनू को चार से पांच अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से डंडों से पीटा. इससे सोनू की दर्दनाक मौत हो गई और दीपांशु की हालत बेहद गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम के न्यू कालोनी थाना इलाके में यह वारदात हुई. बताया जाता है कि हमले के दौरान सोनू मदद के लिए गुहार लगाता रहा और 8 से 10 बदमाश उसको तब तक लाठियों से पीटते रहे जब वह अधमरा नहीं हो गया. शिवपुरी के रहने वाले और बेहद गरीब परिवार के सोनू शर्मा गंभीर घायल हो गया. सोनू और उसके साथी दीपांशु को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया. वहां सोनू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां कल देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 8 से 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिस ने दीपांशु के बयान पर इस सनसनीखेज वारदात में शामिल 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में बीती 31 दिसम्बर को देर रात में न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बलदेव नगर इलाके में बदमाशों द्वारा सोनू शर्मा से मोबाइल मांगे जाने की बात सामने आई है. सोनू ने अपना मोबाइल बदमाशों को देने से मना किया जिस पर मामूली कहासुनी खूनी संघर्ष और फिर हत्या का कारण बन गई.

बहरहाल इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 4 आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया. मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. इस सनसनीखेज वारदात में यह बात भी सामने आई है कि जब बदमाश बलदेव नगर इलाके में दीपांशु और सोनू शर्मा को लाठी डंडों से पीटने में लगे थे तब अगर तमाशाई भीड़ ने बीच बचाव करने की कोशिश की होती तो आज अपने घर मे सबसे बड़ा सिर्फ 19 साल का सोनू शर्मा जिंदा होता.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
गुरुग्राम में मामूली विवाद के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;