NDTV Khabar

हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने किया खुलासा, अपनी गुप्त गुफा में बाबा जोड़ों से खिलवाता था Bigg Boss

सबके सामने राम रहीम हनीप्रीत को अपनी बेटी बताता रहा है. लेकिन आज हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने मीडिया के सामने आकर सभी के समक्ष कुछ चौंकाने वाले तथ्य रखे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने किया खुलासा, अपनी गुप्त गुफा में बाबा जोड़ों से खिलवाता था Bigg Boss

हेलीकॉप्टर में हनीप्रीत और राम रहीम. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गुरमीत राम रहीम पर अपने ही आश्रम की दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में सजा हो गई है. उसकी गहरी राजदार हनीप्रीत तबसे लापता है. सबके सामने राम रहीम हनीप्रीत को अपनी बेटी बताता रहा है. लेकिन आज हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने मीडिया के सामने आकर सभी के समक्ष कुछ चौंकाने वाले तथ्य रखे.

एएनआई के अनुसार उसने बताया कि बाबा अपनी गुफा में बिग बॉस जैसा खेल खेला करता था. उसने एक बार छह जोड़ों के साथ यह खेल खेला था और 28 दिनों तक उन जोड़ों को वहां रहना पड़ा था. उसने बताया कि छह जोड़ों में वह और हनीप्रीत भी एक जोड़ा था. 

यह भी पढ़ें : अपनी लंबी उम्र के लिए कुंवारी लड़कियों और पराई स्‍त्रियों से व्रत रखवाता था राम रहीम!

टिप्पणियां
विश्वास ने बताया कि राम रहीम हमेशा अपने साथ हथियारों से भरा के बक्सा रखता था. उसने कहा कि उसके अनुयायी इस बक्से को उस गाड़ी में रखते थे जिसमें बाबा सफर करता था. वह जहां भी जाता था हथियारों के बक्से को अपने साथ रखकर ही चलता था. गुप्ता का कहना था कि बाबा कापी ताकतवर है. वह जेल में रह कर भी ताकतवर है. वह कुछ भी करवा सकता है. 

रिपोर्ट के अनुसार विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत के बारे कई और चौंकाने वाले खुलासे किए. उसने कहा कि बाबा हनीप्रीत को अपने बेड पर सुलाता था. उसने कहा कि पूरी दुनिया को राम रहीम बताता था कि हनीप्रीत उसकी मंझली बेटी है लेकिन उसका बर्ताव बीवी जैसा था. उसने बताया कि जब उन दोनों की शादी हुई थी तो उसकी पहली रात भी हनीप्रीत राम रहीम सिंह के साथ गुफा में थी.
VIDEO: अय्याशी का अड्डा बन गया था डेरा?

विश्वास गुप्ता ने बताया कि साल 1999 से लेकर साल 2009 तक उसकी पत्नी हनीप्रीत गुफा के अंदर बाबा के बेड पर उसके साथ सोती थी और वो गुफा के बाहर रहता था.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement