NDTV Khabar

फ्लाइट में अटेंडेंट के साथ छेड़खानी करना पड़ा युवक को भारी, पुलिस ने पहुंचाया जेल

पुलिस अधिकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भारतीय मूल के 34 वर्षीय निरंजन जयंत ने सिंगापुर आते समय यह घटना की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में अटेंडेंट के साथ छेड़खानी करना पड़ा युवक को भारी, पुलिस ने पहुंचाया जेल

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. महिला अटेंडेंट ने किया था छेड़खानी का विरोध
  2. आरोपी चाहता था महिला का फोन नंबर
  3. पुलिस ने शिकायत के बाद किया गिरफ्तार
सिंगापुर:

एक भारतीय मूल के युवक को स्कूट एयरलाइंस की फ्लाइट में अटेंडेंट से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे तीन सप्ताह के लिए जेल भेज दिया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी युवक की पहचान 34 वर्षीय निरंजन जयंत के रूप में की है. पुलिस के अनुसार निरंजन जयंत ने सिंगापुर आते समय यह घटना की. मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट के टेकऑफ होते ही उसने चालक दल के सदस्य के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार सिडनी से सिंगापुर की फ्लाइट के दौरान आरोपी जयंत ने फ्लाइट अटेंडेंट का फोन नंबर लेने की कई बार कोशिश की.

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु जा रहे इंडिगो के विमान में फ्लाइट अटेंडेंट से यह शख्स कर रहा था छेड़छाड़, तभी...


एक स्थानीय अखबार की खबर के अनुसार स्कूट एयरलायंस के विमान में बिजनेस क्लास में सफर कर रहे यात्री ने अटेंडेंट के शरीर पर पहले गलत तरीके से हाथ फेरा, इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने इसका विरोध किया और उसे अपनी सीट पर बैठे रहने को कहा. इसके बाद भी उसने उसे छेड़ना बंद नहीं किया. आरोपी ने इस दौरान कई बार उसका फोन नंबर लेने की कोशिश की. रिपोर्ट में उप लोक अभियोजक जेम्स च्यू के हवाले से बताया गया है कि अटेंडेंट उससे दूर चली गई. आरोपी ने अपनी सीट पर वापस लौटने के दौरान कहा कि वह बेहद खूसूरत है.

यह भी पढ़ें: उड़ान के दौरान निकास द्वार खोलने लगा यात्री, फ्लाइट अटेंडेंट ने सिर पर फोड़ी बोतल

रिपोर्ट के मुताबिक लैंडिंग से तकरीबन एक घंटे पहले जयंत ने महिला से फिर संपर्क किया और उसके साथ फिर से बदसलूकी शुरू कर दी. इसके बाद महिला अटेंडेंट ने तुरंत इसकी जानकारी अपने सुपरवाइजर को दी. इसके बाद ही पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने सूचना पर तुरंत काम करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि इससे पहले बेंगलुरु जा रहे इंडिगो के विमान में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. इस घटना में एक परिचारिका से कथित तौर पर छेड़छाड़ के लिए 28 वर्षीय एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने की जिद कर रहा था यात्री, एयर होस्टेस ने किया ऐसा

टिप्पणियां

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि मुंबई हवाई अड्डे से विमान के रवाना होने से पहले यात्री ने महिला से छेड़छाड़ की थी. अधिकारी ने बताया कि बेंगलुरू के रहने वाले राजू गंगप्पा ने 20 वर्षीय परिचारिका की पीठ उस वक्त दबाई जब वह उसके पास से गुजर रही थी. परिचारिका ने जब उसे डांटा तो उसने उससे गाली-गलौज की. घटना मंगलवार को हुई. उन्होंने बताया कि उसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया जिसके बाद व्यक्ति को उसके सामान के साथ विमान से उतार लिया गया.

VIDEO: IGI एयरपोर्ट पर एक रन-वे हुआ बंद.

अधिकारी ने बताया कि उसे सीआईएसएफ के अधिकारियों को सौंप दिया गया और बाद में हवाई अड्डा पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया. उन्होंने कहा कि गंगप्पा पर भादंसं की धारा 354 (महिला पर हमला या शील भंग करने के उद्देश्य से उससे जबर्दस्ती करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.  (इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement