NDTV Khabar

#बसबहुतहुआ : कठुआ, कवर्धा, सिद्धार्थनगर के बाद अब एटा में भी 9 साल की बच्ची से रेप, हत्या

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई एक बच्ची के साथ रेप और हत्या के एक दिन बाद ही एटा जिले से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.

3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
#बसबहुतहुआ : कठुआ, कवर्धा, सिद्धार्थनगर के बाद अब एटा में भी 9 साल की बच्ची से रेप, हत्या

एटा में बच्ची से रेप के बाद हत्या

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई एक बच्ची के साथ रेप और हत्या के एक दिन बाद ही एटा जिले से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एटा में 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आगे की जांच चल रही है.

उत्तर प्रदेश: सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि गुरुवार को सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई 6 साल की बच्ची के साथ उसके ही गांव के एक शख्स ने बलात्कार किया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी रेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है. 

कठुआ के बाद अब छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 12 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या


टिप्पणियां

वहीं, छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भी एक नाबालिग के साथ रेप और हत्या की घटना आई थी. बता दें कि इन दिनों देश के कई इलाकों से लगातार रेप और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. ये सारे मामले ऐसे वक्त में सामने आ रहे हैं, जब देश में उन्नाव और कठुआ गैंगरेप को लेकर गुस्से का माहौल है. 

VIDEO: बच्चियों के बलात्करियों को फांसी हो?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement