NDTV Khabar

चेन्नई बलात्कार मामला: 17 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर 

विशेष सरकारी अभियोजक एन रमेश ने  बताया कि एक महिला अदालत में बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत आरोप पत्र दायर किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चेन्नई बलात्कार मामला: 17 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: एक नाबालिग बधिर लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने के मामले में बुधवार को 17 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया. खास बात यह है कि इन सभी आरोपियों को नये कानून के तहत आरोपित किया गया है जिसमें बच्चों के साथ बलात्कार करने के दोषियों के लिए मौत की सजा का प्रावधान है. विशेष सरकारी अभियोजक एन रमेश ने  बताया कि एक महिला अदालत में बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत आरोप पत्र दायर किया गया. पुलिस के मुताबिक घटना करीब दो महीने पहले की है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सिपाही को रेप के मामले में गिरफ्तार किया

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपियों ने पीड़िता के बीत सात महीने में कई बार रेप किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे इस बारे में किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल किया है उनमें एक लिफ्टमैन, सुरक्षाकर्मी, प्लम्बर, इलेक्ट्रीशियन और दूसरे रखरखाव कर्मी शामिल हैं. पुलिस के अनुसार ये सभी आरोपी उस अपार्टमेंट कांप्लेक्स में काम करते थे जिसमें पीड़िता रहती थी. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement