NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : सपा नेता का संदिग्धावस्था में मिला गाड़ी में शव

परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : सपा नेता का संदिग्धावस्था में मिला गाड़ी में शव

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगला खंगर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एकसप्रेस वे पर समाजवादी पार्टी (सपा) के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुखराम सिंह यादव का शव संदिग्धावस्था में उनकी ही गाड़ी में पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, मैनपुरी जिले के कुर्रा नगला दोले थाना निवासी सुखराम सिंह यादव (40) सपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष थे. बुधवार रात वह दिल्ली से मैनपुरी आ रहे थे. बुधवार आधी रात उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी नगला खंगर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्प्रेस-वे पर ग्राम सुजनीपुर पुलिया के पास खड़ी मिली.

कार में सुखराम का शव चालक के बराबर वाली सीट पर पड़ा था. मृतक के गर्दन पर रस्सी कसी थी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उनकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक सपा नेता की पत्नी कुसुमा देवी की तहरीर पर गांव के ही राजकिशोर, जीतेंद्र कुमार, सुनील, रामेश्वर यादव और राजकिशोर की पत्नी गुड्डी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : केरल : क्रिसमस के दिन मां की हत्या कर शव जलाने के मामले में इंजीनियरिंग का छात्र गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे कारोबारी रंजिश लगती है. पुलिस ने बताया कि आरोपी राजकिशोर मृतक सुखराम सिंह यादव का सरकारी ठेकेदारी में हिस्सेदार था. लेकिन लगभग डेढ़ वर्ष पहले सुखराम सिंह यादव ने राजकिशोर को अलग कर दिया गया था. सुखराम पूर्व में खादी ग्रामीण उद्योग के सदस्य भी रह चुके थे.

टिप्पणियां
VIDEO : नोएडा में पेड़ से लटके मिले दो लड़कियों के शव​
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement