NDTV Khabar

दिल्ली के अस्पतालों में फंड की कमी पर BJP सांसद मनोज तिवारी का CM केजरीवाल पर तंज, कहा- आप तो एक और फुल पेज विज्ञापन निकालिए

मनोज तिवारी ने कहा कि जी हां ये सच है की दिल्ली सरकार के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में अब ऑपरेशन नहीं होंगे.अफ़सोस अरविंद केजरीवाल आप ने ट्रांसपोर्ट के साथ साथ अस्पताल के ऑपरेशन थीयटर भी ठप कर दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के अस्पतालों में फंड की कमी पर BJP सांसद मनोज तिवारी का CM केजरीवाल पर तंज, कहा- आप तो एक और फुल पेज विज्ञापन निकालिए

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने राजधानी के अस्पतालों में फंड की कमी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने इसे लेकर कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि जी हां ये सच है की दिल्ली सरकार के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में अब ऑपरेशन नहीं होंगे.अफ़सोस अरविंद केजरीवाल आप ने ट्रांसपोर्ट के साथ साथ अस्पताल के ऑपरेशन थीयटर भी ठप कर दिए.दिल्ली सरकार के सबसे बड़े 2000 बिस्तरों के LNJP अस्पताल में मरीज़ भटक रहें हैं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि ऑपरेशन थियेटर में सीलिंग लाइट का आभाव,छोटी लाइटों के सहारे मजबूरी में करते हैं डॉक्टर सर्जरी.


लैप्रोस्कोपिक उपकरण लोन पर लेते है? ऑपरेशन टेबल,मरीज़ों को स्थानांतरित करने के लिए ट्रॉली बैड,पोस्ट आपरेटिव ICU बैड.कुछ भी नहीं है. दिल्ली के 60 हज़ार करोड़ रुपये कहाँ उड़ा रहे हो AAP.

मनोज तिवारी ने कुछ समय पहले भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. उस दौरान तिवारी ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल अपनी मानसिक स्‍थ‍िरता खो चुके हैं. मनोज तिवारी का बयान उस बात पर आया था जब उनसे यह पूछा गया था कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि यदि दिल्ली में NRC लागू हुआ, तो सबसे पहले आप जाएंगे. इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया में मनोज तिवारी ने कहा था कि मैं पूछना चाहूंगा कि, जो शख्स पूर्वांचल से आता है, वह गैरकानूनी घुसपैठिया है, जिसे वह दिल्ली से खदेड़ देना चाहते हैं. 

मनोज तिवारी ने कहा था कि जो लोग अन्य राज्यों से दिल्ली में आकर बसे हैं, उन्हें आप विदेशी मान रहे हैं...? आप उन्हें दिल्ली से खदेड़कर बाहर कर देना चाहते हैं, तो आप भी उन्हीं में से एक हैं... अगर यह उनका इरादा है, तो मुझे लगता है, वह अपनी मानसिक स्थिरता खो चुके हैं... किसी IRS अधिकारी को यह कैसे नहीं पता कि NRC क्या है...?"

अरविंद केजरीवाल बोले- दिल्ली में NRC लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी को जाना होगा

इससे पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍ली में किराए पर रहने वाले लोगों के लिए एक महत्‍वपूर्ण योजना का ऐलान किया. मुख्‍यमंत्री जब अपने प्रेस कांफ्रेंस से बाहर जाने लगे तो उस समय उनसे मीडियाकर्मी ने एनआरसी को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्‍ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी जाएंगे. बता दें, तिवारी ने अतीत में कई मौकों पर यह मांग की है कि असम की तरह दिल्ली में भी एनआरसी को लागू किया जाना चाहिए. पिछले महीने तिवारी ने कहा था कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या सहित अवैध प्रवासियों की बड़ी संख्या में मौजूदगी के चलते दिल्ली में स्थिति ‘ खतरनाक ' हो गई है क्योंकि इन लोगों को आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO: सीएम केजरीवाल ने किया 'मुख्यमंत्री किरायेदार बिजली मीटर योजना' का ऐलान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement