Delhi Rain Update: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई इलाकों में लगा जाम, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

देर रात से हो रही बारिश (Rain in Delhi) की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव हो गया, जिसकी वजह से वाहन चालकों को कई इलाकों में जाम का सामना करना पड़ रहा है.

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह से कई इलाकों में बारिश (Rain in Delhi) हो रही है. मौसम (Weather in Delhi) ने अपना मिजाज ऐसा बदला कि दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में दिन में ही अंधेरा छा गया. देर रात से हो रही बारिश (Delhi Rain) की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव हो गया, जिसकी वजह से वाहन चालकों को कई इलाकों में जाम का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर को लेकर चेतावनी भी जारी की है. विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के इलाकों में अगले कुछ दिनों तक मौसम (Weather in Delhi) ऐसा ही बना रह सकता है. बारिश (Delhi Rain) की वजह से दिल्ली-एनसीआर में तापमान में भी गिरावट आई है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के राज्यों में भारी से भारी बारिश (Delhi Rain) और ओलाविष्ट की संभावना बनी हुई है.

 

 

कई इलाकों में हुई ओलावृष्टि

दिल्ली में कई इलाकों में सुबह से बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि  भी हुई. जिन इलाकों में ओलावृष्टि हुई उनमें सुभाष नगर, प्रहलाद पुर , ग्रेटर कैलाश, द्वारका और हरी नगर शामिल हैं. इसके अलावा आईटीओ और आसपास हुई बारिश के कारण सुबह से ही सड़कों पर जल-जमाव देखने को मिला. इस वजह सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार भी धीमी हुई है. जिस वजह से कई जगह पर कई किलोमीटर का जमा भी लगा. 

 

दिल्ली में कई इलाकों में लगा जाम
बारिश और ओलावृष्टि की वजह से दिल्ली के कई इलाकों वाहन चालकों जाम से दो चार होना पड़ा. देर रात से हो रही बारिश की वजह से जिन इलाकों में जलजमाव की वजह से जाम लगा है उनमें आश्रम चौक, आईटीओ, कश्मीरी गेट, डीएनडी, द्वारका मोड, रिंग रोड, पीतमपुरा और बुराड़ी मुख्य रूप से शामिल है. जाम की वजह से सुबह के समय लोगों को दफ्तर पहुंचने में खासी दिक्कत हो रही है. हालांकि कई इलाकों में जाम कम के लिए बारिश के बावजूद भी ट्रैफिक पुलिस के जवान गाड़ियां हटाने में लगे हैं. 

Newsbeep

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com