NDTV Khabar

दिल्‍ली: गोली चलाते रहे बदमाश लेकिन गार्ड ने लूटपाट की कोशिश को किया नाकाम

दूसरे बदमाश ने कई राउंड हवाई फायरिंग की और उसके बाद दोनों बदमाश गार्ड की बंदूक लेकर फरार हो गए. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस अब सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है

66 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: गोली चलाते रहे बदमाश लेकिन गार्ड ने लूटपाट की कोशिश को किया नाकाम

दिल्ली के कंझावला में गार्ड ने लूटपाट की कोशिश को किया नाकाम

नई दिल्‍ली: दिल्ली के कंझावला इलाक़े के माजरा डबास गांव में एटीएम को लूटने की कोशिश की गई. बदमाशों ने पहले एटीएम के गार्ड को गोली मारी और फिर एटीएम में घुसने की कोशिश की, लेकिन एटीएम में कैश डालने आए स्टॉफ ने एटीएम के अंदर बदमाश को घुसने नहीं दिया.

ग्रेटर नोएडा में आया हैरान करने वाला मामला, लुटेरे दो रुपये के सिक्‍के से रोक देते थे ट्रेन

इस बीच दूसरे बदमाश ने कई राउंड हवाई फायरिंग की और उसके बाद दोनों बदमाश गार्ड की बंदूक लेकर फरार हो गए. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस अब सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है. 

आपको बता दें कि 13 तारीख को वसुंधरा एनक्लेव में कॉरपोरेशन बैंक के बाहर 40 लाख की लूट हुई थी. वहीं अगले दिन मालवीय नगर में अरविंदो कॉलेज के पास बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक को पहले गोली मारी और फिर लूटपाट की. उसी दिन मालवीय नगर में ही लूटपाट के इरादे से एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी. अशोक नगर में भी एक कंपनी कर्मचारी से लूटपाट की गई और जब उसने विरोध किया तो बदमाशों उसे गोली मारी दी.

इलाज कराने के बहाने क्लीनिक में लूटपाट, दो बदमाश गिरफ्तार

टिप्पणियां
वसुंधरा एन्क्लेव इलाके में कारपोरेशन बैंक के बाहर दो बाइक सवार लड़कों ने फायरिंग की और बैंक में पैसा जमा कराने आए एक शख्स से 40 लाख से ज्यादा रुपये लूटकर फरार हो गए हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ. 

Video: उत्तर प्रदेश में सैलानियों से ठगी क्यों?

मालवीय नगर इलाके से है जहां बदमाशों ने एक कारोबारी को गोली मारकर लूट लिया. अरबिंदो कॉलेज के पास बदमाशों ने कमलजीत सेठी नाम के पेट्रोल पंप मालिक को लूट लिया. कमलजीत 3 दिनों का कलेक्शन जमा कराने बैंक जा रहे थे, जब बदमाशों ने उनपर हमला किया. एक ऑटो ड्राइवर ने उसे पकड़ने की जब कोशिश की, तो बदमाश ने उसपर पिस्तौल की बट से हमला किया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement