NDTV Khabar

सीबीएसई पेपर लीक मामला: अजय माकन ने कहा- एक पिता होने के नाते मैं सरकार को मानता हूं जिम्मेदार

हालांकि माकन अकेले ऐसे अभिभावक नहीं हैं जो इस खबर से दुखी हैं. दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा देने वाले लाखों बच्चों के अभिभावक केंद्र सरकार और सीबीएसई के फैसले से दुखी और हैरान हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीबीएसई पेपर लीक मामला: अजय माकन ने कहा- एक पिता होने के नाते मैं सरकार को मानता हूं जिम्मेदार

अजय माकन की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अजय माकन ने सीबीएसई पेपर लीक मामले में केंद्र सरकार को इसके लिए जिम्मेदार बताया है. माकन ने कहा कि इतने बड़े स्तर पर होने वाली परीक्षा को सही से कराने की जिम्मेदारी बोर्ड के साथ-साथ सरकार की भी है. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा भी इस बार दसवीं की परीक्षा दे रहा है और एक पिता होने के नाते वह इस लीक के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार मानते हैं. माकन ने ट्वीट कर कहा कि मेरे बेटे ओजस्वी ने दसवीं बोर्ट के गणित विषय की परीक्षा के लिए कड़ी मेहनत की थी. उसे लगा था कि अब बोर्ड परीक्षा की टेंशन खत्म हो गई. लेकिन गणित का पेपर लीक होने और इस विषय की परीक्षा दोबारा होने से अब वह काफी दुखी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने सीबीएसई पेपर लीक मामले की जांच शुरू की, कई जगह हुई छापेमारी


मुझे उसके और उसके तरह ही लाखों बच्चों के बारे में सोचकर दुख हो रहा है. हालांकि माकन अकेले ऐसे अभिभावक नहीं हैं जो इस खबर से दुखी हैं. दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा देने वाले लाखों बच्चों के अभिभावक केंद्र सरकार और सीबीएसई के फैसले से दुखी और हैरान हैं. गौरतलब है कि सोमवार को सीबीएसई की बोर्ड परीक्षा के 12वीं कक्षा के प्रश्नपत्र के सोशल मीडिया पर लीक होने की बात सामने आई थी.

टिप्पणियां

VIDEO: सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा दोबारा होगी.

इस मामले अब बोर्ड ने दिल्ली पुलिस को जांच सौंप दी है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस बाबत ही पुलिस ने बुधवार देर रात दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में छापेमारी की. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement