Thugs Of Hindostan: खबर पक्‍की है, आमिर खान के साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ

अमिताभ, आमिर और फातिमा के बाद अब कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्‍सा बनेंगी. आमिर खान ने यह जानकारी ट्विटर पर दी है.

Thugs Of Hindostan: खबर पक्‍की है, आमिर खान के साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ

आमिर और कैटरीना अभिनीत फिल्‍म 'धूम' का एक सीन.

नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान की आने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान' को लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍साह है. हाल ही में इस फिल्‍म से 'दंगल' में आमिर की बेटी बन चुकी फातिमा सना शेख का नाम जुड़ा और अब इस फिल्‍म का आखिरी 'ठग' भी हमें पता चल गया है. अमिताभ, आमिर और फातिमा के बाद अब कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्‍सा बनेंगी. आमिर ने ट्विटर पर यह बात साझा करते हुए लिखा, 'आखिरकार हमारे पास हमारा आखिरी ठग आ गया है. कैटरीना. कैट का स्वागत है.' कैटरीना फिलहाल अबु धाबी में अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में कर रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं और इसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.
 


'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे. आचार्य इस फिल्म के निर्देशक हैं. इन तीनों ने पहले ‘धूम 3’ में एक साथ काम किया था. आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं जबकि कैटरीना और बच्चन 'सरकार' और 'बूम' में साथ काम कर चुके हैं.
 
 

Flower power ( it was Reza's idea ) #AbuDhabi #TigerZindaHai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


वहीं इस फिल्‍म से हाल ही में जुड़ी फातिमा सना शेख का कहना है कि इस फिल्‍म से जुड़ना उनके लिए बहुत आसान नहीं रहा और इसक लिए उन्‍हें कई ऑडिशन देने पड़े हैं. फामिता, 'दंगल' में 2010 कॉमनवेल्‍थ में देश के लिए कुश्ति में गोल्‍ड जीतने वाली पहली महिला पहलवान गीता फोगाट बनी नजर आई थीं.

कैटरीना की फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' जहां इस साल दीवाली पर रिलीज होगी तो वहीं 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग जून में शुरू होगी और यह फिल्‍म भी अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी.

(इनपुट भाषा से भी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com