NDTV Khabar

दीवाली पर रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' से टकराएगी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीवाली पर रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' से टकराएगी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार'

आमिर खान और रजनीकांत की फिल्में दिवाली पर एक साथ रिलीज होंगी.

मुंबई: आमिर खान अपने होम प्रोडक्शन की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं. पहले यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह दीवाली के मौके पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' के साथ रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि दीवाली वीक में अच्छे कारोबार की उम्मीद को देखते हुए यह फैसला किया गया है. खबर यह भी है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर आमिर खान ने पहले रजनीकांत से बात की. दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, इसलिए आमिर ने जब दीवाली पर फिल्म रिलीज करने की बात की तो रजनीकांत ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई.

फिल्म में आमिर की 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में जायरा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस श्रेणी में नेशनल अवॉर्ड दिया गया है. फिल्म में आमिर एक छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे, इसमें अपनी भूमिका को वह 'दाल में तड़के' की तरह मानते हैं. फिल्म को जी स्टूडियो प्रेजेंट कर रही है वहीं अद्वैत चंदन ने इसका निर्देशन किया है.

दूसरी तरफ '2.0' रजनीकांत की 2010 की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है, पहली फिल्म में ऐश्वर्या राय रजनीकांत के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह अक्षय कुमार और रजनीकांत की साथ में पहली फिल्म होगी. फिल्म में रजनीकांत डॉक्टर वासी और रोबोट चिट्टी के डबल रोल में दोबारा नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement