NDTV Khabar

अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' के सह-निर्माता होंगे आनंद एल राय

'मुक्केबाज'' की कहानी उत्तर प्रदेश के एक मुक्केबाज की है, जो एक ब्राह्मण लड़की के प्यार में पड़ जाता है.

96 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' के सह-निर्माता होंगे आनंद एल राय

निर्देशक अनुराग कश्‍यप.

नई दिल्‍ली: फिल्मकार आनंद एल राय और अनुराग कश्यप ने पहली बार फिल्म 'मुक्केबाज' के लिए हाथ मिलाया है. राय फैंटम फिल्म्स और इरोज इंटनेशनल के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे, जबकि कश्यप फिल्म का निर्देशन करेंगे. प्रोडक्शन बैनर के आधिकारिक ट्विटर पेज की पोस्ट के मुताबिक "आनंद एल राय और अनुराग कश्यप..दो अलग-अलग विश्व नवंबर में एक ही अखाड़े में उतरेंगे. 10 नवंबर को 'मुक्केबाज'.' फिल्म के वीडियो टीजर के अनुसार, इसकी कहानी उत्तर प्रदेश के एक मुक्केबाज की है, जो एक ब्राह्मण लड़की के प्यार में पड़ जाता है.

आनंद राय 'तनु वेड्स मनु' और 'रांझना' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं. वहीं कश्यप 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'ब्लैक फ्राइडे' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. टीजर के संगीत को ध्यान से सुनने पर आपको हिप-हॉप कलाकार डिवाइन की आवाज सुनाई पड़ सकती है, जो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में आगाज कर रहे हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार डिवाइन ने अपने बयान में कहा, 'यह मेरे पसंदीदा निर्देशक, पसंदीदा निर्माता और मेरी शुरुआत के लिए था. मेरे पास जो कुछ था..मैंने दिया.'
 
बता दें कि निर्देशक आनंद एल राय इन दिनों शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्‍म में व्‍यस्‍त हैं. राय की इस फिल्‍म में शाहरुख खान एक बौने व्‍यक्ति कि किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे. हाल ही में निर्देशक आनंद, शाहरुख खान और सलमान खान का इस  फिल्‍म के कैमियो को शूट किए जाने के लिए साथ देखा गया. हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख खान ने भी कैमियो किया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement