NDTV Khabar

कंगना के साथ नजर आ चुकी 27 साल की एक्‍ट्रेस कृतिका चौधरी की अपने ही कमरे में मिली लाश

कृतिका ने फिल्म 'रज्जो' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस कंगना रनोत लीड रोल में थी. इसके अलावा वह फिल्म 'मुंबई केन डांस साला' में भी नजर आ चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना के साथ नजर आ चुकी 27 साल की एक्‍ट्रेस कृतिका चौधरी की अपने ही कमरे में मिली लाश
नई दिल्‍ली:

सोमवार की शाम मुंबई में स्‍ट्रग्लिंग एक्‍ट्रेस कृतिका चौधरी की संदिग्ध अवस्था में अपने ही कमरे में लाश मिली है और पुलिस के लिए यह मामला अभी तक एक गुत्‍थी ही बना हुआ है. यह आत्‍महत्‍या है या मर्डर जैसे सवालों पर पुलिस अभी भी जांच कर रही है. बॉलीवुड में स्‍ट्रगल कर रहीं कृतिका चौधरी की लाश उनके ही कमरे में मिलने से इलाके में सन्नाटा पसर गया है. मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके की भैरवनाथ सोसाइटी के पांचवी मंजिल के कमरा नंबर 503 से बदबू आ रही थी. इसके बाद पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. उसने दरवाजा खोला तो बेडरूम में कृतिका की लाश मिली.

टिप्पणियां

मीडिया में आई खबरों के अनुसार पुलिस के मुताबिक, कृतिका की लाश में सड़न पैदा हो चुकी थी और लाश सड़ गई थी. ऐसे में उसकी लाश को हाथ लगाना भी संभव नहीं था. फोरेंसिक टीम ने उनके फ्लैट का मुआयना किया है. फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार कृतिका के माथे पर चोट के निशान हैं.


अंबोली पुलिस ने शुरूआत में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ही दर्ज की है. पुलिस इस मामले में हत्‍या के ऐंगल को भी देख रही है. बता दें कि कृतिका ने फिल्म 'रज्जो' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस कंगना रनोत लीड रोल में थी. इसके अलावा वह फिल्म 'मुंबई केन डांस साला' में भी नजर आ चुकी हैं. कृतिका, एकता कपूर के बालाजी के बैनर तले एक सीरियल में भी काम कर चुकी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement