NDTV Khabar

रणवीर सिंह की इस बात से खफा हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर जताई नाराजगी

लाखों लोगों की तरह अमिताभ बच्चन ने भी रणवीर सिंह के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी, जिसका जवाब देने रणवीर भूल गए.

336 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह की इस बात से खफा हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर जताई नाराजगी

मीडिया के लिए पोज देते अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह.

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन बोले रणवीर ने नहीं दिया उनके SMS का जवाब
  2. रणवीर ने कहा- आपके सिवाय हर किसी के मैसेज का रिप्लाई किया!
  3. रणवीर से पहले अमिताभ की बधाई का सोनम कपूर ने नहीं दिया था जवाब
नई दिल्ली: रणवीर सिंह ने पिछले हफ्ते अपना 32वां जन्मदिन मनाया. 6 जुलाई को लाखों फैन्स सहित बॉलीवुड स्टार्स ने रणवीर को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दीं. रणवीर ने सभी को बधाई देने के लिए शुक्रिया कहा, लेकिन वे बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के मैसेज का रीप्लाई करना भूल गए. इस बात से नाराज बिग बी ने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया. बिग बी ने ट्विटर पर रणवीर सिंह की क्लास ली, वहीं रणवीर ने अपना बचाव करते हुए बताया कि उन्होंने अमिताभ के अलावा सभी के मैसेज का जवाब दिया है. दोबारा देखने पर रणवीर ने पाया कि बिग बी ने उन्हें जन्मदिन के मौके पर बधाई दी थी.

देखें रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन के ट्वीट... एक अन्य ट्वीट कर रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शुक्रिया कहा.
बता दें, अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह की बातचीत पर यूजर्स अपना रिएक्शन देने नहीं भूले. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने बिग बी को नसीहत दे डाली कि यदि वे एसएमएस की जगह व्हाट्सअप पर मैसेज लिखते तो रणवीर उन्हें तुरंत जवाब दे पाते. 

बताते चलें कि, पिछले महीने सोनम कपूर से भी ऐसी ही गलती हुई थी. 9 जून को जन्मदिन मनाने के बाद सोनम ने हर किसी का शुक्रिया अदा किया, लेकिन गलती से वह बिग बी के संदेश का जवाब नहीं दे पाई. अमिताभ ने सोनम को खुद के अलावा बाकी सभी के बधाई संदेशों का रिप्लाई करते देख नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने अपनी नाराजगी कुछ इस तरह व्यक्त की.   बिग बी का ट्वीट देख सोनम के होश उड़ गए और फिर उन्होंने अमिताभ बच्चन से तुरंत माफी भी मांगी. बता दें, अमिताभ इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अलावा वे ऋषि कपूर के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में भी व्यस्त हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement