NDTV Khabar

आलिया और आदित्‍य ने परिणीति को लगाई शराब की लत!

परिणीति चोपड़ा भी ड्रीम टूर में शामिल थीं और उन्‍होंने एक नया शौक भी पाल लिया - 'शराब'.

404 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया और आदित्‍य ने परिणीति को लगाई शराब की लत!

परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो)

नई द‍िल्‍ली : पिछले साल बॉलीवुड सितारों का ड्रीम टूर दुनिया भर में हिट रहा था. वरुण धवन से लेकर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट से लेकर कटरीना कैफ तक इंडस्‍ट्री के तमाम बड़े सितारे इस ड्रीम टूर का हिस्‍सा थे. इन सितारों ने एक साथ काफी लंबा वक्‍त गुज़ारा और कइयों में तो गहरी दोस्‍ती भी हो गई. परिणीति चोपड़ा भी टूर में शामिल थीं और इस दौरान न उन्‍होंने सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त बनाए बल्कि एक नया शौक भी पाल लिया - 'शराब'.  परिणीति चोपड़ा हाल ही में नेहा धूपिया के ऑडियो चैट शो 'नो फिल्‍टर नेहा' की मेहमान बनीं.

इस शो के दौरान नेहा से बातचीत करते हुए परिणीति ने इस राज़ से पर्दा उठाया कि अब उन्‍हें शराब अच्‍छी लगने लगी है. दरअसल, उन्‍होंने कभी शराब नहीं पी थी और अच्‍छे दोस्‍तों की तरह आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर ने उन्‍हें शराब टेस्‍ट करने के लिए मना लिया. 

पढ़ें: आखिर क्‍यों सिर्फ परिणीति चोपड़ा ही सानिया मिर्जा का रोल कर सकती हैं?

परिणीति ने शो के दौरान बताया,  'ड्रीम टूर खत्‍म हो रहा था और आलिया, वरुण, आदित्‍य और मैं और हर कोई पार्टी करने में मस्‍त था. सिद्धार्थ और कटरीना पहले ही पार्टी से जा चुके थे. हम चारों एक क्‍लब में गए तो सारे कहने लगे कि आज तो परी को पीना पड़ेगा और मैंने कहा कि नहीं बिलकुल नहीं. मैं कभी नहीं पीती तो ऐसा नहीं हो सकता. ये 10 महीने पुरानी बात है. वो लोग मेरे पीछे ही पड़ गए कि आज तो तुम्‍हें पीना ही पड़ेगा. मेरे कुछ दोस्‍तों और आलिया, आदित्‍य और बाकी सब ने कहा कि हम सब 'जैगरबॉम्‍ब' पीएंगे. उन्‍होंने एक जैगरबॉम्‍ब मेरे लिए भी बनाया और मैंने कहा ठीक है मैं पी लूंगी. मुझे उसका टेस्‍ट बिलकुल पसंद नहीं आया, उसकी स्‍मेल भी अच्‍छी नहीं थी लेकिन फिर भी मैंने उसे पिया और 15 मिनट बाद वो लोग पूछने लगे क्‍या हुआ? मैंने कहा कुछ नहीं, मैं ठीक हूं. मैं बस यही कहती जा रही थी कि देखो जिंदगी में शराब पीने का कोई मतलब नहीं वगैरह वगैरह. लेकिन वो कहने लगे कि तुम्‍हें एक और पीनी पड़ेगी. इस तरह उन्‍होंने एक और गिलास मेरे हाथ में पकड़ा दिया.' 

परिणीति ने आगे बताया, 'नेहा, मैं पीने के बाद सुबह 6 बजे तक नाचती रही. अगले दिन मैंने लॉबी में जाकर सबको गले लगाया, सबको प्‍यार किया. इसके बाद अगले दिन जब मैं सोकर उठी तो मुझे बहुत अच्‍छा लगा. मैंने खुद से कहा यह तो बड़ा मज़ेदार था! मुझे ऐसा फिर करना चाहिए. और इस तरह एल्‍कोहॉल मेरी लाइफस्‍टाइल में शामिल हो गई.'

हम तो यही कहेंगे कि आदित्‍य और आलिया ने परिणीति को उनके नए शौक से मिलवाने में मदद की. वैसे दोस्‍त होते भी तो इस‍ीलिए हैं. है न?




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement