NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंची आलिया भट्ट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंची आलिया भट्ट

प्रियंका चोपड़ा की डिनर पार्टी में शामिल हुईं आलिया भट्ट.

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पार्टी की तस्वीर
  2. प्रियंका शुक्रवार रात मुंबई वापस लौटी हैं
  3. अगले महीने 'बेवॉच' के प्रचार के लिए मियामी जाएंगी प्रियंका
नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने लगभग सभी इंटरनेशनल प्रोजक्ट्स पूरे करने के बाद शुक्रवार को मुंबई वापस लौट आई हैं. पिछले साल का ज्यादातर समय विदेश में बिताने वाली प्रियंका वापस लौटने के बाद ज्यादा से ज्यादा लोगों से मुलाकात कर रही हैं. सोमवार रात प्रियंका ने अपने मुंबई स्थित घर पर डिनर पार्टी का आयोजन किया जिसमें करण जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे शामिल हुए. प्रियंका ने पार्टी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अच्छे लोगों के साथ अच्छा वक्त.' डिनर पार्टी के लिए प्रियंका ने चमकीले स्ट्राइप्ड पजामे के साथ ब्लैक टॉप और स्लिपर पहना था. इस फोटो में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा, उनके पति आयुष शर्मा, अभिनेत्री सोनाली बेंद्री, डिजाइनर मसाबा गुप्ता आदि नजर आ रहे हैं.

यहां देखें प्रियंका चोपड़ा का पोस्टः
 

अभिनेत्री आलिया भट्ट डिनर पार्टी में अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा और निर्देशक करण जौहर के साथ पहुंची. चेक्ड रेड शर्ट और डेनिम में वह बेहद प्यारी लग रही थीं.
 
alia sidharth karan
प्रियंका की पार्टी में शामिल होने जाते हुए आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर.

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह प्रियंका, उनकी मां मधु चोपड़ा, अपने निर्देशक भतीजे पुनीत मल्होत्रा और करण जौहर के साथ नजर आ रहे हैं.
 

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला के साथ पार्टी में शामिल हुए. निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर भी डिनर में शामिल हुईं.
 
arjun anshula
प्रियंका की पार्टी में शामिल होने जाते अर्जुन, अंशुला कपूर और मिनी माथुर.

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे-गोल्डी बहल, मसाबा गुप्ता-मधु मंटेना, अर्पिता-आयुष और रितेश सिधवानी-डॉली जोड़ियों में पहुंचे.
 
priyanka
प्रियंका की पार्टी में शामिल हुए सितारे

टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है, जल्द ही उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' रिलीज होने वाली है. अगले महीने फिल्म के प्रचार के लिए वह ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन के साथ मियामी जाएंगी. अभिनेत्री ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि संभवतः उनके सह-कलाकार फिल्म के प्रचार के लिए भारत नहीं आएंगे. फिल्म 25 मई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका की आखिरी फिल्म प्रकाश झा के निर्देशन में बनी 'जय गंगाजल' थी, कहा जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement