मिस्ट्री ब्वॉय के साथ दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन, मीडिया को देख छिपा लिया चेहरा

मुंबई के जुहू इलाके में एक मेल फ्रेंड के साथ थियेटर से बाहर निकलती दिखीं नव्या नवेली नंदा.

मिस्ट्री ब्वॉय के साथ दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन, मीडिया को देख छिपा लिया चेहरा

19 वर्षीय नव्या नवेली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

खास बातें

  • दोस्त के साथ मूवी देखने पहुंचीं नव्या को मीडिया के कैमरों ने घेरा
  • मीडिया को देख दोस्त ने छिपाया चेहरा, हंसी नहीं रोक पाईं नव्या
  • न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं अमिताभ बच्चन की नातिन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी नव्या फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार बेटियों में गिनी जाती हैं. नव्या की दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरों का वायरल होना आम बात है. नव्या फिलहाल मुंबई में हैं. रविवार रात उन्हें किसी मेल फ्रेंड के साथ जुहू के एक पीवीआर से बाहर निकलते हुए देखा गया. मीडिया के कैमरों को देख नव्या अपना चेहरा छिपाते हुए काले रंग की कार में बैठीं, जिसे उनके दोस्त चला रहे थे. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि कैमरों को देख नव्या के दोस्त ने अपना चेहरा ढक लिया. जब आसपास कुछ नहीं मिला तो उन्होंने अपनी टी-शर्ट से चेहरा को छिपाया और कार आगे बढ़ा ली. अपने दोस्त को इस तरह चेहरा छिपाते देख, नव्या भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. हालांकि, ये मिस्ट्री ब्वॉय कौन हैं इसके बारे में जानकारी नहीं है.

Newsbeep

देखें मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें...

navya naveli nanda
navya naveli nanda
 
navya naveli nanda

19 वर्षीय नव्या नवेली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते हुए उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं. नव्या और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन में एक ही स्कूल में पढ़ते थे. दोनों ने पिछले साल सेवनओक्स स्कूल से ग्रैजुएशन पूरा किया. फिलहाल, नव्या न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है.  
 

अमिताभ बच्‍चन की बेटी और नव्या की मां श्वेता नंदा भले ही एक्टिंग क्षेत्र से दूर हों, लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन, मामा अभिषेक और मामी ऐश्वर्या राय की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं. मीडिया में आई खबरों की मानें तो नव्‍या भी बच्‍चन परिवार की तरह एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..)