NDTV Khabar

ब्रैड पिट से अलगाव के बाद 2.5 करोड़ डॉलर के नए आशियाने में रहेंगी एंजेलिना

पिछले साल सितंबर में ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के अलगाव की खबरें आई थीं. इसके 8 महीने बाद एंजेलिना जोली कथित तौर पर नए घर में रहने के लिए तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्रैड पिट से अलगाव के बाद 2.5 करोड़ डॉलर के नए आशियाने में रहेंगी एंजेलिना

सितंबर 2016 में ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली का अलगाव हुआ.

खास बातें

  1. पिछले साल सितंबर में अलग हुए थे 'ब्रैंजलीना'
  2. अलगाव के 8 महीनों बाद बच्चों के साथ नए घर में शिफ्ट होंगी एंजेलिना.
  3. 2014 में हुई थी एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की शादी.
नई दिल्ली: अभिनेता ब्रैड पिट से अलगाव के बाद हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली कथित तौर पर अपने नए घर में रहने जाने के लिए तैयार हैं. जोली के लॉस एंजेलिस में 2.5 करोड़ डॉलर कीमत वाले नए घर के बाहर गुरुवार को बड़े ट्रक देखे गए. वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, यह आलीशान घर कभी दिग्गज फिल्मकार सेसिल बी. डिमिली का हुआ करता था. ऑनलाइन वायरल हुए एक तस्वीर में कई लोग घर में बक्से और पेटी रखते नजर आ रहे हैं.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेलिना के इस नए घर में एक टी हाउस, बड़े से बगीचे और स्विमिंग पुल के साथ 6 बैडरूम और 10 बाथरूम हैं. एक शानदार लाइब्रेरी और एक पुराना फार्महाउस किचन भी है. सूत्रों के मुताबिक, जोली ने यह घर इसलिए खरीदा है, ताकि उनके 6 बच्चे पिट से आसानी से मिल सकें, जो इस घर से दो मील की दूरी पर ही रहते हैं. 

आईएएनएस के एक सूत्र ने मुताबिक, "ब्रैड और एंजेलिना इस बात पर सहमत हो गए हैं कि एक-दूसरे के करीब रहने से बच्चों के लिए उनसे (पिट) मिलना-जुलना आसान हो जाएगा." सूत्र ने बताया कि दोनों में से कोई नहीं चाहता कि बच्चों को लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़े और मालिबु बहुत दूर है. 
 
brangelina with kids

बताते चलें कि, एंजेलिना जोली-ब्रैड पिट दोनों अमेरिका के सबसे बड़े फिल्म सितारों में शामिल हैं. दोनों की जोड़ी हॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है, जो 'ब्रैंजलीना' के नाम से चर्चित है. दोनों ने साल 2014 में फ्रांस में शादी की थी, लेकिन जोड़ी साल 2004 से ही साथ रह रही थी. दोनों के छह बच्चों में से तीन उनके अपने हैं, जबकि तीन को उन्होंने गोद लिया हुआ है. इनके अलगाव की खबरें पिछले साल सितंबर में आई थी. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement