सेंसर बोर्ड पर साधा कबीर बेदी ने निशाना, बोले- किसी त्रासदी की तरह हैं पहलाज निहलानी

कबीर बेदी ने ट्वीट किया, "सेंसर बोर्ड को समझ नहीं आ रहा कि वह अपनी मूर्खतापूर्ण मांगों के चलते भारत की छवि को कितना नुकसान पहुंचा रहा है. पहलाज निहलानी एक त्रासदी हैं."

सेंसर बोर्ड पर साधा कबीर बेदी ने निशाना, बोले- किसी त्रासदी की तरह हैं पहलाज निहलानी

खास बातें

  • सीबीएफसी पर फूटा कबीर खान का गुस्सा, ट्वीट कर जताई नाराजगी
  • पहलाज निहलानी एक त्रासदी हैं : कबीर खान
  • 'अमर्त्य सेन' और 'इंदु सरकार' पर कांट-छांट से नाराज हैं कबीर खान
नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने सेंसर बोर्ड के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए गुरुवार को कहा कि बोर्ड भारत की छवि खराब कर रहा है और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को त्रासदी की संज्ञा दी. कबीर ने गुरुवार को ट्विटर पर एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा शेयर किए गए अमर्त्य सेन पर बने वृत्तचित्र को सेंसर बोर्ड की मंजूरी न दिए जाने से संबंधित खबर का लिंक शेयर किया है. कबीर बेदी ने इस लिंक को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है और लिखा है, "सेंसर बोर्ड को समझ नहीं आ रहा कि वह अपनी मूर्खतापूर्ण मांगों के चलते भारत की छवि को कितना नुकसान पहुंचा रहा है. पहलाज निहलानी एक त्रासदी हैं."


नोबेल पुरस्कार से सम्मानित अमर्त्य सेन पर बनी डॉक्यूमेंट्री को सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 'गाय', 'गुजरात', 'हिंदू भारत' और 'हिंदुत्व' शब्दों के इस्तेमाल पर आपत्ति जताते हुए मंजूरी देने से इनकार कर दिया है.

इसके अलावा सेंसर बोर्ड ने निर्देशक मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' पर भी 12 जगहों पर कांट-छांट करने और दो जगह खंडन चलाने के लिए कहा है. 'इंदु सरकार' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com