NDTV Khabar

मां की डेथ एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर, लिखा, 'वापस आ जाओ प्लीज!'

610 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां की डेथ एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर, लिखा, 'वापस आ जाओ प्लीज!'

अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर का साल 2012 में निधन हो गया था.

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी मां की डेथ एनिवर्सरी पर उनके साथ अपनी और बहन अंशुला कपूर की एक तस्वीर शेयर की है. अपने बचपन की इस तस्वीर के साथ अर्जुन ने लिखा, "वापस आ जाओ प्लीज". बताते चलें कि अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी कपूर का साल 25 मार्च 2012 को निधन हो गया था. मोना निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं, कैंसर के इलाज के दौरान मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से उनकी मौत हो गई थी. अर्जुन कपूर अपनी मां के बेहद करीब थे, उनकी मौत अर्जुन की पहली फिल्म इशकजादे की रिलीज से दो महीने पहले हुई थी.

यहां देखें अर्जुन कपूर का पोस्टः
 
अर्जुन के ट्वीट के बाद रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, वरुण धवन जैसे सितारों ने उन्हें साथ होने का अहसास कराया.

अर्जुन की बहन अंशुला ने भी अपनी मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा. अंशुला ने लिखा, "वक्त के साथ कुछ भी नहीं बदलता. आपके बिना पांच साल... कितना ज्यादा वक्त बीत गया आपके प्यार, आपकी आवाज, आपकी झप्पियों, आपकी हंसी, आपकी मुस्कुराहट और आपकी ताकत के बिना. लव यू मां. मेरी हर धड़कन मुझे आपकी याद दिलाती है. हमेशा..."
 


पिछले साल अपनी मां की डेथ एनिवर्सरी पर अर्जुन ने अपनी और उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "चार साल हो गए मां. लेकिन मेरा हाथ थामकर इस मुश्किल जिंदगी में मेरे साथ चलने के लिए शुक्रिया. उम्मीद है कि जहां आप होंगी खुश होंगी."
 

अर्जुन की मां फ्यूचर स्टूडियो की सीईओ थीं, यह मुंबई का सबसे बड़ा रेडी टू शूट इंडोर स्टूडियो है. उन्होंने शीशा और फरिश्ते जैसी फिल्मों में प्रोडक्शन को-ऑर्डिनेटर के तौर पर भी काम किया था.

अर्जुन कपूर इन दिनों अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके चाचा अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और अथिया शेट्टी भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं. इसके अलावा अर्जुन अपनी आगामी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement