NDTV Khabar

'बाहुबली 2' की ग्रैंड सक्सेस से टेंशन में हैं सलमान खान, जानिए क्या कहा?

बॉक्सऑफिस पर 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की सफलता ने सलमान खान को भी दबाव में डाल दिया है!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली 2' की ग्रैंड सक्सेस से टेंशन में हैं सलमान खान, जानिए क्या कहा?

खास बातें

  1. 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान की मीडिया से खास बातचीत.
  2. 'बाहुबली 2' की सक्सेस से दबाव में निर्माता सलमान.
  3. ईद के मौके पर रिलीज होगी 'ट्यूबलाइट'
नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो चुका है. यह फिल्म भारत-चीन के बीच 1962 में हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान, सोहेल खान, डायरेक्टर कबीर खान और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम मौजूद रहे. मीडिया ने जब सलमान से यह पूछा कि पूरी दुनिया में फिल्म 'बाहुबली-2' की जबरदस्त सफलता और कमाई से क्या वह दबाव महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, "मैं ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि निर्माता दबाव में हैं. हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है..'बाहुबली-2' का बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व प्रदर्शन शानदार है, देखते हैं.. हमारी फिल्म की भी अपनी किस्मत है." बता दें, अभिनेता होने के साथ-साथ सलमाल 'ट्यूबलाइट' के निर्माता भी हैं. उनकी बात सुनकर ऐसा लग रहा है कि एक एक्‍टर के तौर पर भले ही उन्‍हें कोई चिंता नहीं हो लेकिन बतौर निर्माता वे 'बाहुबली-2' की सफलता को लेकर टेंशन में तो जरूर हैं.
 
सलमान खान का कहना है कि एक कलाकार के रूप में उनकी कुछ सीमाएं हैं और कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म की शूटिंग करना उनके लिए काफी भावनात्मक सफर रहा. सलमान ने मीडिया से कहा, "फिल्म में काम करना मेरे लिए इमोशनल सफर रहा और कुछ दृश्यों की शूटिंग करने के बाद मैं बेहद भावुक हो गया था, जिनमें मेरे भाई के गुजर जाने को फिल्माया गया है." 

सलमान के मुताबिक, "मैं एक सीमित रूप में अभिनय करने वाला कलाकार हूं और सभी यह जानते हैं. चूंकि फिल्म में सोहेल मेरे भाई की भूमिका में हैं, शायद इसलिए मैं बहुत भावुक महसूस कर रहा था." उन्होंने बताया कि फिल्म की डबिंग के दौरान भी उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे, जो अच्छा नहीं था.
 
 

At the Tubelight Trailer screening for the fans from all over India #TubelightTrailer

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk) on


फिल्म 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' के बाद सलमान के साथ तीसरी फिल्म करने के बारे में डायरेक्टर कबीर खान ने कहा कि देश के सबसे बड़े फिल्मी सितारों में से एक के साथ काम करने का मौका मिलना शानदार बात है और गुजरते समय के साथ दोनों के रिश्ते मजबूत हुए हैं. वे एक-दूसरे को अब अच्छी तरह से समझने लगे हैं. 

टिप्पणियां
बता दें, गुरुवार रात 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर मुंबई में सलमान खान, डायरेक्‍टर कबीर खान और सलमान के भाई सोहेल खान ने रिलीज किया. इस फिल्‍म में सोहेल खान भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और असल जिंदगी के यह भाई पर्दे पर भी भाई बने नजर आएंगे. इस लगभग ढाई मिनट के ट्रेलर की शुरुआत सलमान के मासूमियत भरे रूप से होती है. वैसे तो सलमान का नाम फिल्‍म में 'लक्ष्‍मण' है, लेकिन उन्‍हें लोग 'ट्यूबलाइट' कहकर पुकारते हैं. फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement